आरा में पौने चार ग्राम हेरोईन के साथ तीन लोग गिरफ्तार

आरा में पौने चार ग्राम हेरोईन के साथ तीन लोग गिरफ्तार

शहर के अनाइठ व विद्या भवन के समीप से पकड़े गये तीनों लोग

विद्या भवन के पास से पकड़े गये लोगों के पास से पौने दो लाख रुपये नगद भी माले

खबरें आपकी,आरा। शहर में अलग-अलग जगहों से सोमवार को पुलिस ने हेरोइन के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। दो लोगों के पास से पौने दो लाख रुपये भी बरामद किये गये हैं। नवादा थाना की पुलिस ने करीब ढाई ग्राम हेरोइन के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया है। वह अनाइठ का रहने वाला सुजीत कुमार है। उसे हेरोइन बेचते पकड़ा गया है। उसके पास से 40 पुड़िया में रखी हेरोइन मिली है। जब्त हेरोइन की कीमत बीस हजार आंकी जा रही है।

थाना इंचार्ज ललन कुमार ने बताया कि पूछताछ में सुजीत ने बक्सर जिले के ब्रह्मपुर से हेरोइन खरीद कर लाने और आरा में बेचने की बात स्वीकार की है। उन्होंने बताया कि उससे पूछताछ कर मुख्य तस्कर की जानकारी लेने की कोशिश की जा रही है। धंधेबाज पुड़िया बना हेरोइन बेचता है। एक पुड़िया की कीमत सौ रुपये है। इधर, शहर के विद्या भवन के समीप से करीब डेढ़ ग्राम हेरोइन के साथ लोगों को पकड़ा गया है। इनमें सरैयां गांव निवासी अरविंद कुमार व रामचंद्र सिंह शामिल हैं। इनके पास से एक लाख 73 हजार रुपये नगद भी मिले हैं।

पुलिस के अनुसार क्रॉस मोबाइल के जवान ने दोनों लोगों को संदेह के आधार पर पकड़ लिया। इस पर दोनों जवान से उलझ गये। तभी नवादा थाना के दारोगा सदानंद पहुंच गये। इस बीच नगर थाना की पुलिस भी पहुंच गयी और दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। तलाशी के दौरान इनकी जेब से हेरोइन बरामद की गयी। इनकी बाइक भी जब्त की गयी है। टाउन थाना इंचार्ज चंद्रशेखर गुप्ता दोनों से कड़ी पूछताछ कर रहे हैं। हालांकि पकड़े गये दोनों लोगों के परिजन उन्हें जमीन का कारोबारी बता रहे हैं। उनका कहना है कि दोनों जमीन की रजिस्ट्री कराने गये थे। तभी किसी द्वारा उनकी बाइक में हेरोइन रख पुलिस को सूचना दे दी गयी। परिजनों ने पुलिस के वरीय अफसरों से पूरे मामले की जांच करने की मांग की है।


Don`t copy text!
LATEST NEWS