Tuesday, November 29, 2022
No menu items!
HomeNewsCrimeचार दिन से लापता विवाहिता का शव सोन नदी में मिला, हत्या...

चार दिन से लापता विवाहिता का शव सोन नदी में मिला, हत्या का आरोप

Badki Khadao Chauri – चौरी थाना क्षेत्र के खड़ाव कला गांव के समीप सोन नदी से मिला शव

मायकेवालों ने ससुराल वालों पर लगाया हत्या कर शव को फेंकने का आरोप

Badki Khadao Chauri आरा। भोजपुर के चौरी थाना क्षेत्र के बड़की खड़ांव गांव के पास स्थित सोन नदी से चार दिन से लापता एक विवाहिता का शव बरामद किया गया। शव पूरी तरह सड़ गया था। मृत विवाहिता चौरी थाना क्षेत्र के बहुआरा छपरा गांव निवासी दीपक कुमार की 26 वर्षीया पत्नी धर्मशीला देवी है। पति द्वारा छोड़ दिये जाने के वह कुछ दिनों से मायके चौरी थाना के जनकपुरिया गांव में रहती थी। वह चार दिनों से गायब थी। उसके मायके वाले ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं।

पोस्टमार्टम कराने के लिए शव को आरा सदर अस्पताल से भेजा गया पटना

सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल लाया गया। इधर, शव काफी सड़ जाने के कारण डाक्टर द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिये पटना भेज दिया गया। Badki Khadao Chauri उसके चाचा सिकंदर सिंह ने बताया कि भतीजी धर्मशीला की शादी 2015 में बहुआरा छपरा गांव निवासी प्रमोद सिंह के पुत्र दीपक कुमार से हुई थी। शादी के दो साल बाद उसे एक पुत्र भी हुआ था। बाद में उसकी मौत हो गयी। उसके कुछ दिन बाद से ही पति उसके साथ मारपीट करने लगे थे। उसके बाद पति ने 2019 में दूसरी शादी कर ली। वह धर्मशीला को अपने पास भी नहीं रखता था। वह बराबर उसके साथ मारपीट करता था। इससे तंग आकर वह अपने मायके में रह रही थी। उसे लेकर आरा महिला थाना में प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई थी।

चार दिन पूर्व धर्मशीला जनकपुरिया गांव से बाजार करने सिकरहट्टा थाना क्षेत्र के मोपती बाजार गई थी। शाम तक वह घर वापस नहीं लौटी, तो उसकी खोजबीन शुरू की गयी। लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया था। इस बीच गुरुवार की सुबह बड़की खडांव (Badki Khadao Chauri) गांव के लोगों से सूचना मिली कि उसका शव सोन नदी में पड़ा है। सूचना मिलने पर परिजन वहां पहुंचे तो देखा कि उसके पति और ससुर शव को लेकर आ रहे है। सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष पवन कुमार पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गये। बताया जाता है कि विवाहिता अपने माता-पिता की इकलौती औलाद थी। मौत के बाद उसके घर में कोहराम मच गया है।

डुमरांव घराना ध्रुवपद परम्परा के बैनर तले आयोजित हुआ सोलह दिवसीय संगीत सम्मेलन

दो प्रत्याशियों के समर्थकों में झड़प, एक निर्दलीय महिला उम्मीदवार से धक्का-मुक्की

देखें चर्चित खबरें – आरा में का बा…टूटल बाटे सड़क इन्हवा जाम में छूटत परान बा’

देखें स्वास्थ्य संबंधित खबरें – आरा शहर के चंदवा स्थित अत्याधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित हॉस्पिटल

देखें राजनीति जगत की खबरें – किस नेता को जीत का मंत्र दिया झारखंड के दिग्गज नेता सरयू राय ने

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -

Most Popular