बैंक का डिटेल, एटीएम कार्ड नंबर, एवं ओटीपी लिया, और काट लिया पैसा

मोबाइल देने में फर्जीवाडा़, अब पैसे भी काट लिया

अॉनलाइन फर्जीवाडा़

खबरें आपकी, आरा। अॉनलाइन मोबाइल लेना एक शख्स को काफी महंगा पड़ा। एक अॉनलाइन कंपनी ने पहले तो अॉर्डर के रेडमी नोट मोबाइल नहीं दिया। उसके बाद पैसे लौटाने के बदले 23 हजार हड़प लिया। यह घटना उत्क्रमिक मध्य विद्यालय बलुआ आरा के सहायक शिक्षक दिलनवाज असगर के साथ हुई है। इस संबंध में शिक्षक द्वारा नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करने के लिये आवेदन दिया गया है।

previous arrow
next arrow
Slider

आवेदन में कहा गया है कि शिक्षक ऑनलाइन कंपनी टू गुड से रेडमी नोट-4 मोबाइल मंगाया था। लेकिन फॉल्ट के कारण उसे रिटर्न कर दिया। लेकिन खाता से रिटर्न का पैसा नहीं आया। इस बीच 14 जनवरी को कंपनी के कस्टमर केयर के नंबर से मोबाइल पर कॉल आया व पैसे रिटर्न करने के लिये के बैंक डिटेल्स ले ली गयी। कहा गया कि खाते में 10 मिनट में पैसा चला जाएगा। लेकिन पैसे आने के बजाये उनके खाता से 23 हजार काट लिया गया। उसने पैसा की भेजने के लिए बैंक का डिटेल, एटीएम कार्ड नंबर और ओटीपी लिया और बोला कि तुरंत भेज रहे हैं। लेकिन पैसा काट लिया।

Play
Shadow
Slider
PlayPause
Slider

1 thought on “बैंक का डिटेल, एटीएम कार्ड नंबर, एवं ओटीपी लिया, और काट लिया पैसा

  1. Ha Mera vi sath hua forward bank hai o hames bola ki tumhara latiring ka pesa hai 31dismbar ko hua tha9970856740 esi nambar see call Aya tha aur v13000hajar account se nikal liya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *