भोजपुरः अलग-अलग सड़क हादसों में मां-बेटे समेत चार लोग जख्मी

घायलों का आरा सदर अस्पताल में कराया गया इलाज, दो रेफर

खबरें आपकी,आरा। भोजपुर में बुधवार को अलग-अलग सड़क हादसों में मां-बेटे समेत चार लोग जख्मी हो गये। चारों का इलाज आरा सदर अस्पताल में कराया गया है। इसमें दो को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया। पहला हादसा आरा-पटना हाइवे पर कोईलवर थाना क्षेत्र के गीधा मोड़ के समीप बुधवार की शाम हुआ। जहां एक ट्रक ने बाइक में ठोकर दी। इसमें बाइक सवार दो युवक घायल हो गये। घायलों में गीधा गांव निवासी सरोज शर्मा का पुत्र मोनू कुमार व पटना जिले के मनेर थाना क्षेत्र के व्यापुर गांव निवासी उपेंद्र शर्मा का पुत्र गोलू कुमार है। दोनों रिश्ते में ममरे-फुफेरे भाई हैं।

previous arrow
next arrow
Slider

बताया जाता है कि मोनू कुमार शहर के एक प्राइवेट क्लीनिक में रोज दूध देने आता है। रोज की तरह वह बुधवार को भी अपने फुफेरे भाई के साथ बाइक से दूध देने के लिए आरा आया था। वापस अपने गांव लौटने के दरम्यान गीधा मोड़ के समीप ट्रक ने उसके बाइक में ठोकर मार दी। वहीं बिहिया थाना क्षेत्र के खरौनी गांव के समीप बुधवार की शाम बिजली के पोल लदे ट्रैक्टर ने बाइक में ठोकर मार दी। इसमें बाइक सवार मां-बेटे घायल हो गये। हादसे में बाइक भी पुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी। जख्मी मां-बेटे को इलाज के लिए शाहपुर रेफरल अस्पताल से आरा सदर अस्पताल लाया गया। जहां से जख्मी युवक को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया।

घायलों बिहिया थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव निवासी चंद्रमा शर्मा की 40 वर्षीया पत्नी आशा देवी और उनका 25 वर्षीय पुत्र मंटू शर्मा है। बताया जाता है कि मां-बेट नारायणपुर गांव से बाइक द्वारा बिहिया अपने घर आ रहे थे। इसी दरम्यान ट्रैक्टर ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना अपने दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और ट्रैक्टर को जब्त कर लिया। हालांकि चालक फरार हो गया।

Play
Shadow
Slider
PlayPause
Slider

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *