Tuesday, April 13, 2021
No menu items!
Home राजनीत जदयू बिहार नगर निकाय प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव बिष्णु मिश्रा ने छोडी...

जदयू बिहार नगर निकाय प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव बिष्णु मिश्रा ने छोडी पार्टी

Bishnu Mishra Ara पद तथा पार्टी से दिया इस्तीफा, प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी जानकारी

सबंध का निर्वहन करने के दिए निर्दलीय प्रत्याशियों के साथ हूं मैं

आरा। Bishnu Mishra Ara जदयू बिहार नगर निकाय प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव के पद तथा पार्टी से इस्तीफा दे दिया। इस बात की जानकारी उन्होंने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीडिया को दी। उन्होंने कहा कि पार्टी में कार्यकर्ताओं की अनदेखी हो रही है तथा भोजपुर के जिलाध्यक्ष कई प्रत्याशियों के पास गलत मैसेज देकर कार्यकर्ताओं को अपमानित करने का काम कर रहे थे।

कहाः सीएम नीतीश कुमार के प्रति निष्ठा है और आगे भी रहेगा

मैं Bishnu Mishra Ara जदयू के सक्रिय कार्यकर्ता हूं। सीएम नीतीश कुमार के प्रति निष्ठा है और आगे भी रहेगा। लेकिन पार्टी के ऐसे कार्यकर्ताओं पर गलत आरोप लगाकर की एनडीए का विरोध कर रहे हैं। मैंने कहीं एनडीए का विरोध नहीं किया, बल्कि मेरे घर से कई प्रत्याशियों का परिवारिक संबंध रहा है। मैं संबंध का निर्वहन करते हुए बडहरा की निर्दलीय प्रत्याशी आशा देवी के पक्ष में खड़ा हूं और आगे भी रहूंगा। तरारी के पूर्व विधायक सुनील पांडेय तथा शाहपुर के स्व. विशेश्वर ओझा की धर्मपत्नी शोभा ओझा के पक्ष में भी मैं खड़ा हूं।

उन्होंने कहा कि सीट बंटवारे में इन सभी प्रत्याशियों का अनदेखी किया गया। जो की मुख्य रूप से एनडीए के प्रत्याशी के हकदार थे। लेकिन उन्हें दरकिनार करके टिकट किसी दूसरे को दे दिया गया। जिसमें हम सभी में नाराजगी है। बिहार सरकार के पूर्व मंत्री श्रीभगवान सिंह कुशवाहा के साथ धोखा किया गया। जिसकी वजह से कार्यकर्ताओं का मनोबल टूट गया। जो कार्यकर्ता पार्टी के उन संगठन के प्रति निष्ठा रखता हो। कई कई वर्षों से एनडीए का साथ दिया हो। जो सूबे के सीएम एवं भारत के पीएम नरेंद्र मोदी के साथ कदम से कदम मिलाकर चला। उस व्यक्ति का टिकट काटकर कार्यकर्ताओं का हनन किया गया। मैं न तो यूपीए के साथ हूं और नही एनडीए के साथ हूं। मैं निर्दलीय प्रत्याशियों के साथ अपनी पूरी टीम के साथ खड़ा हूं। उन्हें जीता कर विधानसभा में भेजने और बिहार में एक नया विकल्प देने का काम करेंगे।

नामांकन के दौरान भाकपा (माले) राजद, कांग्रेस, सीपीआई, सीपीएम के सभी वरीय नेता थे उपस्थित

पुलिस ने कहा न्यायालय द्वारा मुखिया बुटेश्वर यादव को गिरफ्तार करने के लिए वारंट जारी किया गया है

राकेश ओझा ने कहा कि शाहपुर की मासूम जनता के भावनाओं के साथ खेल रहे है मंटू तिवारी व भुअर ओझा

एक प्राइवेट अस्पताल की डाक्टर पेट चीरने के बाद कैंसर होने की बात कह बच्चेदानी निकालने से किया इंकार

साहबों व दफ्तरों का चक्कर लगा थका परिवार अब बजरंग बली से लगा रहा गुहार, हनुमान चालीसा का पाठ

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular