Tuesday, November 24, 2020
No menu items!
Home कारोबार धनतेरस आजः सज गई आरा की सोने-चांदी एवं बर्तन की दुकाने

धनतेरस आजः सज गई आरा की सोने-चांदी एवं बर्तन की दुकाने

Dhanteras today – नागरमल,हरखेन कुमार,अलंकार,जैन ऑनामेन्ट्स,बसंत लाल एंड सन्स आदि दुकानो को आकर्षक ढंग से सजाया गया

Dhanteras today आरा। धनतेरस का त्योहार गुरुवार को मनाया जा रहा। इसको लेकर शहर के बाजारों में काफी चहल-पहल देखी गई। शहर के विभिन्न इलाकों में आभूषण, बर्तन एवं इलेक्ट्रॉनिक आदि की दुकानो को आकर्षक ढंग से सजाया गया है। वहीं विभिन्न इलाकों में सड़कों के दोनों ओर फुटपाथ पर बर्तन, पूजन सामग्री, रंगोली, मिट्टी के दीए, कलश, फुल आदि की दुकानें सज गई है। दुकानों पर ग्राहकों की सहूलियत को लेकर दुकानदारों द्वारा इस बार स्टाफों की संख्या बढ़ा दी गई है। दुकानदारों को इस बार अच्छी बिक्री रहने की उम्मीद है। धनतेरस पर्व के एक दिन पूर्व लोगों ने आभूषण एवं इलेक्ट्रॉनिक दुकानों पर अपने मनपसंद सामानों की बुकिंग कराई।

अलंकार ज्वेलरी हाउस में सोने एवं हीरे के गहनों की मेंकिंग पर छूट

आरा। धनतेरस को लेकर शहर के गोपाली चौक स्थित अलंकार ज्वेलरी हाउस में भी छूट मिल रही है। प्रतिष्ठान के प्रोपराइटर अनिल कुमार गुप्ता ने बताया कि धनतेरस को लेकर डायमंड जड़ित ज्वेलरी की मेकिंग पर 20 प्रतिशत फ्लैट छूट तथा सोने के जेवर की मेकिंग पर 20 प्रतिशत छूट दिया जा रहा है। धनतेरस को लेकर सोने के 1 ग्राम से लेकर 10 ग्राम के सिक्के एवं चांदी के ब्राण्डेड सिक्के उपलब्ध हैं।

जैन ऑनामेन्ट्स में नए-नए डिजाइन के आभूषण उपलब्ध

आरा। धनतेरस के त्योहार पर ग्राहकों के लिए अलग-अलग डिजाइन के आभूषण मंगाए गए हैं। शहर के गोपाली चौक स्थित जैन आर्नामेंट्स के प्रोपराइटर निखिल जैन ने बताया कि धनतेरस को लेकर ग्राहकों के लिए सोने से निर्मित गले का हार, चेन, झुमका, कनबाली, अंगूठी, चूड़ी एवं कडा उपलब्ध है। वहीं चांदी से निर्मित लक्ष्मी-गणेश की मूर्ति एवं बर्तन बिक्री के लिए लाए गए हैं। सोने का सिक्का 1 ग्राम से लेकर 20 ग्राम तक तथा चांदी के सिक्के भी उपलब्ध हैं।

बसंत लाल एंड सन्स ज्वेलर्स में गहनों का मिल रहा आकर्षक रेंज

Dhanteras today आरा। धनतेरस को लेकर लोग आज गहनो की बुकिंग करते दिखे। शहर के गोपाली चौक स्थित बसंत लाल एंड सन्स ज्वेलर्स के प्रोपराइटर अजय कृष्ण अग्रवाल ने बताया कि धनतेरस को लेकर सोने के हार, झुमका, अंगूठी समेत अन्य आभूषण उपलब्ध है। इसके अलावे हीरे जडित सोने के आभूषण बिक्री के लिए मंगाए गये है। वही सोने एवं चांदी के ब्रांडेड सिक्के, लक्ष्मी-गणेश व भगवान की मूर्ति एवं बर्तन आदि बिक्री के लिए लाए गए हैं। सोने के सिक्के एक ग्राम से लेकर 10 ग्राम तक उपलब्ध है।

हरखेन कुमार जैन ज्वेलर्स में मिल रहे नए-नए डिजाइन के गहने

आरा। धनतेरस के त्योहार को लेकर शहर के बाजारों में रौनक छा गयी है। हरखेन कुमार जैन ज्वेलर्स में ग्राहकों की भारी भीड़ देखी जा रही है। ग्राहक धनतेरस के दिन भीड़भाड से बचने के लिए सोने के जेवर, सिक्के आदि की अग्रिम बुकिंग कराते दिखे। प्रोपराइटर शौर्य जैन (संचीत जैन) ने बताया कि धनतेरस को लेकर इस बार बाजार अच्छा रहने की उम्मीद है। ग्राहकों के लिए चांदी से निर्मित लक्ष्मी-गणेश व अन्य देवी-देवताओं की मूर्ति, बर्तन व सोने के आभूषण विभिन्न डिजाइन में मंगाये गये हैं।

हरखेन कुमार, सुनील कुमार ज्वेलर्स में मिलेंगे आकर्षक डिजाइन के आभूषण

Dhanteras today आरा। धनतेरस को लेकर शहर के बाजारों में चहल-पहल बढ़ गई है। गोपाली चौक स्थित हरखेन कुमार, सुनील कुमार ज्वेलर्स के प्रोपराइटर सुनील कुमार जैन उर्फ आशु बाबू ने बताया की ग्राहकों के लिए चांदी से निर्मित लक्ष्मी-गणेश व देवी-देवताओं की मूर्ति, चांदी से निर्मित कटोरी, ग्लास, प्लेट विभिन्न रेंज में मंगाए गए हैं। इसके अलावा सोने के आभूषण नए-नए डिजाइन व रेंज में उपलब्ध है। सोने के सिक्के 1 ग्राम से लेकर 10 ग्राम तक बिक्री के लिए मंगाए गए।

नागरमल ज्वेलर्स में ग्राहकों को दिए जा रहे छूट

Dhanteras today आरा। धनतेरस एवं दीपावली के त्योहार को लेकर शिवगंज स्थित नागरमल ज्वेलर्स में ग्राहकों को आकर्षक छूट दिया जा रहा है। प्रोपराइटर कमल किशोर बेरिया ने बताया कि सोने एवं हीरे जड़ित सोने के जेवर की मेकिंग पर 20 से 25 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। वही सोने एवं चांदी के सिक्के बाजार बैंक एवं सरकारी प्रतिष्ठान से कम दाम में उपलब्ध है। इसके अलावे चांदी के पुराने सिक्के भी बिक्री के लिए लाए गये है। उन्होंने बताया की शादी-विवाह को लेकर खरीदारी पर एक आकर्षक गिफ्ट सुनिश्चित है। वहीं सलेक्टेड आइटम की खरीदारी पर अप टू 50 प्रतिशत छूट दिया जा रहा है।

Khabreapki.com देखें- खबरें आपकी – फेसबुक पेज – वीडियो न्यूज – अन्य खबरें

Mirganj Ara – आरा में हथियारबंद बदमाशो ने युवक को मारी गोली

counting of votes – आम नागरिकों के लिए भोजपुर जिला प्रशासन ने जारी किया निर्देश

Dhanjay murder case – हत्याकांड में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी, पुलिस के समक्ष गंभीर चुनौती

देखें राजनीति जगत की खबरें – किस नेता को जीत का मंत्र दिया झारखंड के दिग्गज नेता सरयू राय ने

देखें स्वास्थ्य संबंधित खबरें – आरा शहर के चंदवा स्थित अत्याधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित हॉस्पिटल

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular

ट्रैफिक जाम से फजीहत झेल रहे हैं आरा शहर के लोग

Ara city traffic jam - लोगों की गुहार: आखिर कब एक्शन में आएगा प्रशासन Ara city traffic jam आरा।...

आरा के गौसगंज में बाइक चोरी करते गिरफ्तार

Ara Gausganj - बाइक चोर की निशानदेही पर दो अन्य चोर गिरोह के सदस्य गिरफ्तार Ara Gausganj आरा शहर के गौसगंज...

डीएम की उपस्थिति में फसल का कराया गया क्रॉप कटिंग

kasap udwantnagar - रेंडम नंबर के आधार पर चयनित प्लाट की हुई क्रॉप कटिंग kasap udwantnagar उदवंतनगर प्रखंड क्षेत्र के कसाप...

मांटेसरी स्कूल की प्रधानाचार्या के असमायिक निधन पर श्रद्धांजलि सभा

Montessori School Ara के दर्जनों शिक्षक एवं शिक्षिकाओं ने भावमीनी श्रद्धांजलि अर्पित की Montessori School Ara आरा। शहर के शहीद भवन...