Anika Neuro Care Brain and Scan Center Hospital
स्वास्थ्य

अनिका न्यूरो केयर ब्रेन एवं स्कैन सेंटर हॉस्पिटल का उद्घाटन

न्यूरो बीमारी से ग्रसित मरीजों का होगा इलाज-डाॅ. वीए पंडित

बिहार,आरा (संवाददाता मो. वसीम)। शहर के सदर अस्पताल रोड में रविवार को अनिका न्यूरो केयर (ब्रेन एवं स्कैन सेंटर) हॉस्पिटल का उद्घाटन किया गया। संचालककर्ता डॉ.वीए पंडित ने बताया की यहां सभी न्यूरो बीमारी से ग्रसित मरीजों का इलाज किया जाएगा।

राजस्व विभाग की शब्दावली बेहद रोचक है”मौजा बेचिराग”किसी पहेली से कम नही

उन्होंने बताया की विशेष रूप से अनिका न्यूरो केयर हॉस्पिटल खोलने का मुख्य उद्देश्य है की न्यूरो बीमारी से ग्रसित जिस मरीज को पटना एवं बनारस इमरजेंसी में जाना पड़ता है। कभी-कभी स्थिति ऐसी हो जाती है, कि उन्हें इमरजेंसी में तत्काल इलाज की जरूरत होती है एवं वैसे कंडीशन में उन मरीजों को पटना व बनारस जाते-जाते उनकी मौत हो जाती है। इन सभी कठिनाइ व परेशानियों को दूर करने के लिए ही यह हॉस्पिटल को खोला गया है। मैं आरा शहर में ही ऐसे मरीजों का इलाज जल्द से जल्द करुगां। ताकि उनकी जान बच जाए और उनका प्रॉपर इलाज सही समय पर हो सके।

भूमि सुधार विभाग का नया वेबसाइट, जमीन का नक्शा मिलेगा मुफ्त

वही गरीबों के लिए हमारी यही कोशिश है कि यदि यहां बेड बढ़ जाए या आयुष्मान भारत के अंतर्गत अस्पताल का इनरोलमेंट हो जाए। ताकि उनको भी जो सरकार की तरफ से सुविधा मिल सके और हमारे तरफ से जो भी उनके लिए सुविधा होगी वह पूरी तरह उपलब्ध किया जाएगा। ताकि उनका भी कम से कम एवं फ्री में इलाज हो जाए। उन्होंने यह भी कहा कि अभी तो यहां कोई बेड नहीं इसलिए हम रोज मरीजों को देखेंगे और आउटडोर सेवा देंगे। फिर आगे जैसा रहेगा वैसा आगे की ओर बढ़ने का काम करेगें

Related posts

आरा में नोवेल कोरोना वायरस को लेकर सेमिनार का आयोजन

Khabreapki Studio

पोषण आहार से संबंधित चला जागरुकता अभियान

Dilip Kumar Ojha

आस्था फाउंडेशन ने डायबिटीजवाक फार लाईफ डायबिटीज काउंसिलिग सेंटर की शुरूआत

Dilip Kumar Ojha

निरोग रहने के लिए खानपान पर दें विशेष ध्यानः डाॅ. केएन सिन्हा

Dilip Kumar Ojha

निशुल्क मेगा हेल्थ कैंप में सैकड़ों मरीजों की हुई जांच

Khabreapki Studio

आरा में राजेंद्र हॉस्पिटल की नई यूनिट का शुभारंभ

खबरें आपकी