शाहपुर में एनएच पर फैला कीचड़ नुमा कचरा ठंडे में लोगों के लिए बनी मुसीबत

कार्यपालक ने कहा पीएचइडी विभाग के फूटे पाइप लाइन के कारण फैल रही है गंदगी

व्यवसायी बोले व्यवसाय पर पड़ रहा है असर

खबरें आपकी, आरा, शाहपुर: शाहपुर नगर पंचायत के बीचोबीच होकर गुजरने वाली एनएच 84 पर पसरा किचड़नुमा गंदगी स्वच्छता अभियान को मुंह चिढ़ाते नजर आ रहा। आलम यह है कि किचड़ननुमा गंदगी के कारण बाजार करने वाले लोगो को काफी मुसीबतो का सामना करना पड़ रहा। वाहनों के आवाजाही से कभी कभार यह कीचड़ लोगो के बड़ी मुसीबत बन जाता है। सड़क पर फैले गंदगी के कारण बाजार के दुकानदारो पर इसका प्रतिकूल असर पड़ रहा है।

previous arrow
next arrow
Slider

ग्राहक गंदकी के कारण दूसरे तरफ के बाजारों के रुख करने को विवश हो चुके हैं। जिसके कारण शाहपुर में एनएच 84 के दोनों तरफ लगने वाले बाजार व स्थाई दुकानदार काफी चिंतित होने लगे हैं। इधर शाहपुर नगर पंचायत के नगर को साफ सुथरा रखने वाले मुहिम को सड़क पर पसरे कचरे ने शहर के सफाई अभियान पर प्रश्न खड़ा कर दिया है। सड़क पर पैदल चलना राहगीरों व बाजार में खरीदारी करने वालो लोगो के लिए समस्या बन चुका है।

नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी जुल्फिकार अली प्यामी ने बताया कि सड़क पर गंदगी पीएचइडी विभाग के पाइप लाइन में कारण हो रही है। क्योंकि यह पाइप लाइन कई स्थान पर फूटा हुआ है। जिसके कारण पानी का रिसाव लगातार होते रहता है जिसके कारण सड़क पर गंदगी फैल गई है। हालांकि सफाई के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि सफाई तो हो रही है।

Play
Shadow
Slider
PlayPause
Slider

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *