मोदी की गोदी में सुरक्षित महसूस करते है नीतीश- शिवानंद

लालू से हलाला के बाद मोदी से किया निकाह

नीतीश की खिड़की पर सिटी बजाने वालो की कमी नहीं

खबरें आपकी, ब्यूरो। पूर्व सांसद सांसद शिवानंद तिवारी ने काफी तीखे अंदाज में नीतीश कुमार पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार कुमार की ओर ललचाई निगाह से देखने वालों की तादाद कम नहीं है ! एक समय तो मैं भी उन लोगों में शामिल था. मेरी पहुँच तो उनके चौखट तक थी. मजनू की तरह उनकी चौखट पर मैंने खूब सर मारा. लेकिन उनका दरवाजा नहीं खुला !
दरअसल उनकी खिड़की पर सिटी बजाकर उन्हें ललचाने वाले लोग भूल जा रहे हैं कि एक मर्तबा नरेंद्र मोदी को तलाक़ देकर 2014 तक अकेले रहे. लेकिन जल्दी ही उन्हें एहसास हो गया कि अकेले उनकी सियासत का गुजर-बसर चलने वाला नहीं है.

previous arrow
next arrow
Slider

दरअसल नीतीश अकेले रह ही नहीं सकते हैं. बग़ैर जोड़ी बनाए उनकी ‘सत्तामुखी मुखी’ राजनीति चल ही नहीं सकती है ! इसलिए लालू यादव से उन्होंने हलाला कर लिया. उन्होंने महसूस कर लिया था कि नरेंद्र भाई मोदी की गोदी ही उनके लिए ज़्यादा सुरक्षित है. इसलिए लालू को तलाक़ देकर पुनः उन्होंने मोदी जी से निकाह कर लिया. मोदी जी की गोदी की उष्मा में सुकून के साथ वहीं से परलोक यात्रा का सपना देख रहे हैं.

इसके बावजूद उनपर डोरे डालने वालों की कमी नहीं है. ऐसे लोग ‘लोर’ टपकाते रहेंगे. लेकिन नीतीश कुमार फिर पुरानी गलती दुहराने वाले नहीं हैं ! हाँ, उनकी खिड़की पर सिटी बजाने वाले जब तक रहेंगे तब तक मोदी जीं भी उनसे सशंकित रहेंगे. सावधानी के साथ नीतीश कुमार से बरताव करेंगे और उनके नख़रों को सहन करते रहेंगे. इसलिए नीतीश के तो आजकल बल्ले-बल्ले हैं भाई !

Play
Shadow
Slider
PlayPause
Slider

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *