Monday, October 3, 2022
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरसट्टेबाजी के अड्डे पर छापा- दांव लगा बैठे छह जुआरी गिरफ्तार

सट्टेबाजी के अड्डे पर छापा- दांव लगा बैठे छह जुआरी गिरफ्तार

gamblers-arrested – कोईलवर थाना क्षेत्र के गीधा गांव के बागीचे में चल रहा था जुआ खेलने का धंधा

अड्डे से 36 हजार नगद, सात मोबाइल और चार बाइक बरामद

मिथुन हत्याकांड-प्राथमिकी में मिथुन के पिता ने रंगदारी नहीं देने पर हत्या का लगाया आरोप

आरा। gamblers-arrested भोजपुर जिले के कोईलवर थाना की पुलिस ने मंगलवार को सट्टेबाजी के अड्डे पर धावा बोल दिया। इस दौरान दांव लगाकर बैठे छह जुआरियों को दबोच लिया। उनके पास से 36 हजार रुपये नगद, सात मोबाइल व चार बाइक भी बरामद की गयी है।

गिरफ्तार जुआरियों में कोईलवर थाना क्षेत्र के सुरौंधा कॉलोनी निवासी मुन्ना कुमार दशरथ राय व राम नंदन प्रसाद, गीधा गांव के निरमुख नारायण सिंह उर्फ निशू सिंह, कुल्हडिया गांव निवासी पुष्पेंद्र कुमार और मटियारा गांव निवासी मनीष कुमार सिंह शामिल हैं। जुआ का धंधा गीधा गांव के बागीचे के पास चल रहा था।

संदेश विधायक की करीब 12 करोड़ की अचल संपत्ति पर प्रशासन की नजर

अड्डे से 36 हजार नगद, सात मोबाइल और चार बाइक बरामद

इसकी जानकारी एसपी सुशील कुमार ने दी। उन्होंने बताया कि गीधा गांव से कुछ दूरी पर स्थित बागीचे व बोरिंग के पास जुआ का धंधा चल रहा था। इसकी सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष पीके भास्कर के नेतृत्व में छापेमारी की गयी। अचानक पुलिस को देख दांव पर बैठे जुआरी भागने लगे। लेकिन पुलिस ने मौके से छह लोगो को (gamblers-arrested) दबोच लिया। इस दौरान तलाशी के दौरान पकड़े गये लोगों के पास से नगदी, मोबाइल व बाइक जब्त की गयी।

एसपी के अनुसार मुन्ना कुमार के पास से एक मोबाइल, दशरथ राय के पास से एक मोबाइल व 13 हजार रुपये, निशू सिंह के पास से एक मोबाइल व साढ़े छह हजार रुपये नगद, पुष्पेंद्र कुमार के पास से एक मोबाइल व डेढ़ हजार रुपये, मनीष कुमार सिंह के पास से दो मोबाइल, एक घड़ी, चांदी का एक ब्रासलेट व 4681 रुपये और रामनंदन प्रसाद के पास से एक मोबाइल व दस हजार रुपये बरामद किये गये। मौके से चार बाइक भी जब्त की गयी।

Gambling.jpg
Gambling.jpg

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

हत्या के पीछे वर्चस्व की भी चर्चा, एक कुख्यात का भी आ रहा नाम=पढिए पुरी खबर विस्तार से…

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
shayamji rai
shayamji rai shahpur
9999136320 9308750659
shayamji rai shahpur

Most Popular