Friday, February 26, 2021
No menu items!
Home राजनीत जनता जनार्दन ही हमारे लिए सिंबल हैः ऋषभ सिंह

जनता जनार्दन ही हमारे लिए सिंबल हैः ऋषभ सिंह

Rishabh Singh Barhra -प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बोले निर्दलीय प्रत्याशी आशा देवी के पुत्र

Rishabh Singh Barhra आरा। भोजपुर जिले के बड़हरा विधानसभा की निर्दलीय महिला प्रत्याशी आशा देवी के पुत्र ऋषभ सिंह ने चुनावी मैदान में मां का हाथ थाम लिया है। इसके साथ ही उन्होंनें अपनी मां निर्दलीय प्रत्याशी आशा देवी को जीत दिलाने को लेकर पूरी जोर लगा दी है। बल्कि अपने कंधे पर अपनी निर्दलीय प्रत्याशी मां को चुनाव जिताने का बोझ उठा लिया है।

कहाः मेरी लड़ाई महागठबंधन के प्रत्याशी से है

इस बात की जानकारी निर्दलीय प्रत्याशी महिला आशा देवी के पुत्र ऋषभ सिंह (Rishabh Singh Barhra) ने रविवार को प्रेसवार्ता कर दी। प्रेसवार्ता के दौरान उन्होनें पत्रकारों को संबोधित करते हुए बताया कि इस बार बड़हरा विधानसभा का माहौल युवाओं के जोश से पूरा भरा हुआ है। इसके साथ ही उसने कहा कि मेरी लड़ाई बडहरा के महागठबंधन के प्रत्याशी सरोज यादव से है, क्योंकि हम आज भी उसी समाज को मानते है। जिस समाज ने हमे पुरस्कृत करने का काम किया है।

इस दौरान उन्होंने कहा कि जो दोनों बड़हरा विधानसभा के उम्मीदवार हैं वह विकास के मामले में पूरी तरह फेल हैं। बड़हरा विधानसभा की बहुत दुर्गति हो गई है। क्योंकि स्वास्थ से लेकर स्कूल तक सब खत्म हो चुके हैं। बड़हरा विधानसभा में एक भी डिग्री कॉलेज नहीं है। उन्होनें बताया कि अब तो बड़हरा विधानसभा में मुद्दे एवं विकास की बात होगी और हमारी मां आशा देवी जो निर्दलीय चुनाव लड़ रही हैं। उनके सिंबल का मतलब यह है कि हमारे लिये सबसे बड़ा सिंबल हमारे पास जनता का है।

सामाजिक स्थिति, जात-जातियों एवं धर्म की स्थिति को एकजुट करना ही हमरा पहला मुद्वा

इसके साथ ही साथ Rishabh Singh Barhra ने बताया कि हमारा पहला मुद्दा सामाजिक स्थिति,जात-जातियों एवं धर्म की स्थिति को एकजुट करना है। इसके साथ ही विकास की धारा को बड़हरा विधानसभा में फिर से फैलाना है। जो भी चुनावी एजेंडा हमलोगों का है उसे हम पूरा करके दिखाएंगे।इसके साथ ही जो बड़हरा विधानसभा की विकास की गति पूरी तरह शून्य पर चली गई है।उसे हमलोग सबसे ऊंचे स्तर पर ले जाएंगे।इसके साथ ही साथ मैं बड़हरा विधानसभा की जनता से वादा करता हूं कि आने वाले 5 वर्षों में पूरे बिहार का सबसे विकास क्षेत्र बनेगा बड़हरा विधानसभा।

शारदीय नवरात्र शुरु, माहौल हुआ भक्तिमय,घरों एवं मंदिरों में हुई कलश स्थापना

भाजपा नेता स्व: विशेश्वर ओझा के पुत्र होने के कारण शाहपुर में ज्यादा प्रभावित कर रहे राकेश ओझा

आरा में डायग्नोस्टिक रिसर्च एंड सेंटर का हुआ उद्घाटन,मरीज को सही समय में मिलेगा रिपोर्ट

डीएम एवं एसपी ने सहार, तरारी, पीरो एवं जगदीशपुर प्रखंड का किया भ्रमण,विधि व्यवस्था का लिया जाएजा

चार सौ साल के इतिहास में पहली बार आरा में नहीं होगा रावण का वध ना होगी भगवान राम की लीला

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular