Thursday, March 4, 2021
No menu items!
Home News गाली गलौज व धमकी देने के बाद दलित युवक से जबरन बदलवाया...

गाली गलौज व धमकी देने के बाद दलित युवक से जबरन बदलवाया बयान

RJD MLA Saroj Yadav बड़हरा के चर्चित राजद विधायक पर आरोप

गांव जाने के दौरान गांगी के समीप से युवक को ले जाया गया विधायक के पास

आरा। RJD MLA Saroj Yadav भोजपुर के बड़हरा के राजद विधायक सरोज यादव की दबंगई सामने आयी है। विधायक द्वारा पहले तो एक दलित युवक को उठा लेने की धमकी दी गयी। उसके बाद धमकी का ऑडियो वायरल होने पर दलित युवक का बयान जबरन बदलवा दिया गया। एससी-एसटी थाने में आवेदन देकर दलित युवक द्वारा यह आरोप लगाया है। उसमें विधायक के लोगों पर हथियार के बल जबरन उठा लेने जाने और जान मारने की धमकी देकर बयान बदलवाने का आरोप लगाया गया है।

सिन्हा इलाके के दलित युवक के साथ हुई घटना, फोन पर दी गयी थी धमकी

सिन्हा ओपी क्षेत्र के नुरपुर गांव निवासी बंटी पासवान नामक युवक द्वारा थाने में दिये गये आवेदन में कहा गया है कि 21 सितंबर की शाम RJD MLA Saroj Yadav के मोबाइल से कॉल आ रही थी। बाद में उसने कॉल की, तो विधायक सरोज यादव द्वारा गंदी-गंदी गालियां दी गयी और घर से उठा लेने की धमकी दी गयी। जाति सूचक शब्द का प्रयोग किया गया और विधायक का पावर दिखाने और जान से मारने की धमकी दी गयी। उसके बाद 4 अक्टूबर को कुछ लड़के उसके घर पहुंचे और अपने को विधायक का आदमी बताते हुये मंजी साह के साथ रहने और उनका प्रचार करने मना किया गया। कहा गया कि बात नहीं मानने पर उसे जान से मार दिया जायेगा।

हथियार के बल पर बयान बदलने का लगाया गया आरोप

8 अक्टूबर को जब वह मंजी साह के नामांकन से लौट रहा था। तभी गांगी के समीप सात लोगों ने हथियार के बल पर उसे जबरन उठा लिया और गाड़ी से RJD MLA Saroj Yadav के घर ले गये। रास्ते में उसके साथ मारपीट की गयी और धमकी दी गयी। वहीं विधायक द्वारा धमकी देने वाला बयान पलटने के लिये दबाव दिया जाने लगा। इससे डर कर उसने मीडिया के सामने बयान बदल दिया।

दलित युवक ने एससी-एसटी थाने में विधायक के खिलाफ दिया आवेदन

वहां से जाने के बाद वह थाने पहुंचा और आवेदन दिया। उसने पुलिस प्रशासन से अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा की भी मांग की है। हालांकि एसपी और सदर एसडीपीओ समेत से संपर्क नहीं पाने से प्राथमिकी दर्ज होने के संबंध में जानकारी नहीं मिल सकी। बार-बार कॉल व मैसेज करने के बाद भी किसी अधिकारी द्वारा इसकी पुष्टि नहीं की जा सकी है।

विकास का ब्योरा मांगने पर दी गयी थी धमकी, वायरल हुआ था ऑडियो

बताया जाता है कि नुरपुर गांव निवासी बंटी पासवान द्वारा विकास का ब्योरा मांगे जाने से नाराज विधायक द्वारा धमकी दी गयी थी। इस संबंध में दो रोज पहले एक ऑडियो भी वायरल हुआ था। उसमें विधायक द्वारा युवक को गाली और धमकी देते सुना जा रहा था। इस संबंध में बंटी पासवान का कहना है कि उसने विधायक के भांजे से व्हाटसएप चैंटिँग कर रहा था। उस दौरान उसने बड़हरा क्षेत्र में विकास के बारे में बात की थी। उसके बाद विधायक द्वारा जाति सूचक शब्द का प्रयोग किया गया और उठा लेने और जान से मारने की धमकी दी गयी। उसके बाद ऑडियो वायरल हुआ, तो आनन-फानन में उसे उठाकर ले जाने के बाद बयान बदलवा दिया गया। इधर, पुलिस की मानें तो पूरे मामले की छानबीन और ऑडियो की जांच की जायेगी। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।

राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी के प्रत्याशी को भी विधायक से खतरा

बड़हरा विधान सभा के राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी के प्रत्याशी मंजी साह को भी विधायक सरोज यादव से खतरा है। उन्होंने भी प्रशासन से सुरक्षा की मांग की है। इसे लेकर उनके द्वारा गुरुवार को एक वीडियो भी जारी किया गया था। उसमें कहा गया है कि उन्हें, बंटी पासवान, सोनू कुमार सिंह. विमलेश यादव मनोज सिंह को कुछ भी होता है, तो इसके जिम्मेवार राजद विधायक सरोज यादव होंगे।

नामांकन के दौरान भाकपा (माले) राजद, कांग्रेस, सीपीआई, सीपीएम के सभी वरीय नेता थे उपस्थित

पुलिस ने कहा न्यायालय द्वारा मुखिया बुटेश्वर यादव को गिरफ्तार करने के लिए वारंट जारी किया गया है

राकेश ओझा ने कहा कि शाहपुर की मासूम जनता के भावनाओं के साथ खेल रहे है मंटू तिवारी व भुअर ओझा

एक प्राइवेट अस्पताल की डाक्टर पेट चीरने के बाद कैंसर होने की बात कह बच्चेदानी निकालने से किया इंकार

साहबों व दफ्तरों का चक्कर लगा थका परिवार अब बजरंग बली से लगा रहा गुहार, हनुमान चालीसा का पाठ

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular