Thursday, October 6, 2022
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरभोजपुर में लूटपाट और गोली मार भाग रहे तीन अपराधियो को पुलिस...

भोजपुर में लूटपाट और गोली मार भाग रहे तीन अपराधियो को पुलिस ने दबोचा

Sandesh-Pawana -महज चार-पांच घंटे में ही संदेश थाना पुलिस को मिली सफलता

संदेश और चांदी थाना क्षेत्र से पकड़े गये तीनों अपराधी

एक देसी पिस्टल, एक चाकू एवं तीन गोलियां भी बरामद

आरा। Sandesh-Pawana भोजपुर की संदेश थाना की पुलिस ने लूटपाट और युवक को गोली मार कर भाग रहे तीन अपराधियों को महज पांच घंटे में गिरफ्तार कर लिया। इस अपराधियों के पास से लूट में इस्तेमाल देसी पिस्टल, चाकू, गोलियां और बिना नंबर की एक बाइक जब्त की गयी है। लूटी बाइक, मोबाइल और पर्स सहित अन्य सामान भी बरामद कर लिये गये हैं। पकड़े गये अपराधियों में संदेश थाना क्षेत्र के संदेश निवासी विजय नट, मनोज नट और बड़हरा थाना क्षेत्र के छोटकी लौहर गांव निवासी राहुल नट हैं। इनमें विजय और मनोज सगे भाई हैं। तीनों को संदेश और चांदी थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है।

एसपी हर किशोर राय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी जानकारी

लूटी गयी बाइक व मोबाइल सहित अन्य सामान भी मिले

एसपी हर किशोर राय ने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस में यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सोमवार की रात (Sandesh-Pawana) संदेश-पवना रोड पर कृषि फॉर्म के पास पांडेयपुर गांव निवासी शिव शंकर पांडेय से लूटपाट की गयी थी। हथियार के बल पर उनसे बाइक, मोबाइल और पर्स सहित अन्य सामान छीन लिये गये थे। भागने के क्रम में अपराधियों द्वारा पनपुरा गांव निवासी एक युवक से भी लूट की गयी और गोली मार दी गयी। इसकी सूचना मिलने पर सदर एसडीपी पंकज कुमार रावत के नेतृत्व में टीम गठित कर तत्काल छापेमारी शुरू की गयी। इसी क्रम में रात में ही एक को संदेश और दो को चांदी इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया। उनके पास से लूटी गयी बाइक, मोबाइल व पर्स के साथ देसी पिस्टल, तीन गोलियां चाकू और बिना नंबर की एक पल्सर बाइक  बरामद की गयी। छापेमारी टीम में संदेश थानाध्यक्ष पंकज कुमार, एएसआई संजय कुमार और कैशर अली के साथ अन्य जवान शामिल थे।

भागने के दौरान पहचाने जाने के बाद अपराधियों ने युवक को मारी थी गोली

आरा। बाइक व मोबाइल लूटने के बाद भागने के दौरान पहचान लिये जाने से अपराधियों ने पनपुरा गांव निवासी मुन्ना सिंह को गोली मार दी दी। पुलिस की पूछताछ के क्रम में गिरफ्तार अपराधियों ने यह बात स्वीकार कर ली है।एसपी ने बताया कि पांडेयपुर गांव निवासी युवक से लूट के बाद तीनों अपराधी भाग रहे थे। तभी लूट के शिकार शिव शंकर और उनके साथ रहे भतीजा शोर मचाने लगे। शोर सुन कर पनपुरा गांव निवासी मुन्ना सिंह पहुंच गये और अपराधियों का विरोध करने लगे। उनके द्वारा एक बदमाश को पहचान लिये जाने की बात भी कही गयी। इसके बाद पकड़े जाने की डर से अपराधियों द्वारा उनके साथ भी लूटपाट की गयी और गोली मार दी गयी। उसके बाद तीनों अपराधी भाग निकले। 

लूटपाट और आर्म्स एक्ट की प्राथमिकी, चलेगा स्पीडी ट्रायल

आरा। गिरफ्तार तीनों अपराधियों के खिलाफ लूटपाट और आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है। इस मामले में तीनों के खिलाफ स्पीडी ट्रायल के तहत मुकदमा चलाया जायेगा। एसपी द्वारा यह जानकारी दी गयी। उन्होंने महज पांच घंटे में लूटपाट और गोली मारने के आरोपितों की गिरफ्तारी को महत्वपूर्ण उपलब्धि बताया है।

दलित युवक ने एससी-एसटी थाने में विधायक के खिलाफ दिया आवेदन

विधायक के रेस में चर्चा के केंद्र बने कौन है बिहिया का बोलता मुखिया.?

लालू प्रसाद यादव से थी बदलाव की आस, पर है अब तक निराश क्या बजह रही शाहपुर की आवाज़ को दबाने की.?

क्यों कहा जदयू के नही निर्दलीय उम्मीदवार शोभा देवी,आशा देवी,सुनील पांडेय,श्रीभगवान कुशवाहा का करूँगा प्रचार

क्या शाहपुर में दलीय प्रत्याशियों को भारी पड़ेंगे निर्दलीय, बुटेश्वर की गिफ्तारी और शोभा की उम्मीदवारी बना चर्चा विषय

KRISHNA KUMAR
KRISHNA KUMAR
Journalist
- Advertisment -
shayamji rai
shayamji rai shahpur
9999136320 9308750659
shayamji rai shahpur
k
Untitled design (1)
Untitled design (2)
Untitled design

Most Popular