Saturday, February 27, 2021
No menu items!
Home रोजगार प्रदेश में शांति रहने पर ही तरक्की करेगा व्यवसायीः संजय जयसवाल

प्रदेश में शांति रहने पर ही तरक्की करेगा व्यवसायीः संजय जयसवाल

Sanjay Jaiswal – आरा नगर के व्यवसायियों एवं नगरवासियों के साथ की बैठक

आरा शहर के जेल रोड स्थित मैना सुंदर भवन धर्मशाला में आयोजित हुआ बैठक

आरा। आरा विधानसभा से राजग प्रत्याशी अमरेन्द्र प्रताप सिंह के समर्थन में भाजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद डॉ. संजय जायसवाल (Sanjay Jaiswal) ने बुधवार को आरा नगर के व्यवसायियों एवं नगरवासियों बैठक की। इस दौरान शहर के शिवा होटल, मैना सुन्दर धर्मशाला, आरण्य देवी स्थान सहित पांच जगहो पर बैठक की।

मैना सुन्दर भवन में आयोजित बैठक के दौरान मुख्य अतिथि भाजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद डॉ. संजय जयसवाल (Sanjay Jaiswal) ने कहा कि हमने बिहार में 1990 से 2005 तक की सरकार देखी है। लोग यहां से पलायन करने लगे थे। हर तरफ भय का माहौल था। हमें वैसी सरकार नहीं चाहिए, जो बंदूक के बल पर बनी हो। बिहार में बहुत कुछ बदलाव हो चुका है। आगे भी विकास का दौर जारी रहेगा। व्यवसायी तब तरक्की करेगा। जब प्रदेश में शांति हो।

राजग प्रत्याशी अमरेंद्र प्रताप सिंह के समर्थन में बैठक के दौरान बोले भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष

उन्होंने कहा कि जब पीएम ने बोल दिया कि बिहार में एनडीए के नेता नीतीश कुमार हैं। तो वो हैं। इसे जो नहीं मानता। वह एनडीए का समर्थक ही नहीं है। उन्होंने कहा कि आरा के एनडीए प्रत्याशी अमरेंद्र प्रताप सिंह ने बहुत ही सुलझे एवं शांत स्वभाव के व्यक्ति हैं और एक अच्छे प्रत्याशी हैं। लोगों को उनका समर्थन करना चाहिए।

इस मौके पर आरा विधानसभा क्षेत्र से एनडीए के प्रत्याशी अमरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि मुझे काफी पहले भी यहां के लोगों से प्यार व समर्थन मिला है। मुझे उम्मीद है कि इस बार भी लोग हमें निराश नहीं करेंगे। इस मौके पर एमएलसी राधाचरण साह, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रेमरंजन चतुर्वेदी, राम दिनेश, रेखा जैन आदि ने अपना वक्तव्य दिया।

मंच संचालन करते हुए भाजपा व्यवसाय प्रकोष्ठ के जिला संयोजक प्रेम पंकज उर्फ ललन ने कहा कि पूरे शाहाबाद में एनडीए अपनी जीत का परचम लहराएगा। बैठक में भाजपा नगर अध्यक्ष जितू चौरसिया, विभू जैन, प्रदीप नारायण दास, ओपी अग्रवाल, शरद जैन, सुबोध वर्मा, प्रमोद केसरी, डॉ. अंशु केसरी, विष्णु पुरिया, मातादीन अग्रवाल, प्रिंस सिंह, सन्नी शाहाबादी, राहुल बदलानी, आलोक अंजन समेत कई लोग मौजूद थे।

भोजपुर जिले के ख्वासपुर ओपी पुलिस की टीम ने दस लाख रूपए नकदी बरामद किया

भोजपुर में लूटपाट और गोली मार भाग रहे तीन अपराधियो को पुलिस ने देसी पिस्टल,चाकू एवं तीन गोलियां के साथ दबोचा

भोजपुर पुलिस को सफलता हाथ लगी है जुलाई माह के बाद पुलिस ने 47 हथियार और 160 गोलियां बरामद कर चुकी है

आरा में पुलिस ने ब्रह्मपुत्रा एक्सप्रेस ट्रेन से 179 कछुओं के साथ अंतरराज्यीय गिरोह के चार तस्कर गिरफ्तार किया है

शोभा देवी के पुत्र राकेश ओझा ने कहा है कि कुछ लोग उनके माता के नामांकन व जनता के व्यापक समर्थन से बौखला गए है।

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular