Friday, February 26, 2021
No menu items!
Home राजनीत शाहपुर के युवा नेतृत्व राकेश ओझा NDA के लिए चुनौती बने

शाहपुर के युवा नेतृत्व राकेश ओझा NDA के लिए चुनौती बने

Shahpur youth:युवा होने और भाजपा नेता स्व: विशेश्वर ओझा के पुत्र होने के कारण शाहपुर में ज्यादा प्रभावित कर रहे राकेश ओझा

बिहार में भोजपुर जिला का शाहपुर विधानसभा चुनाव इस बार कई मायनों में अलग है यहां (Shahpur youth) युवा नेतृत्व राकेश ओझा खुद को भाजपा का असली साथी भी बता रहे। बता दें कि इनके पिता स्व: विशेश्वर ओझा भाजपा के कद्दावर नेता और भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष थे। भारतीय जनता पार्टी के द्वारा विशेश्वर ओझा के फोटो का इस्तेमाल भी इस चुनाव में किया जा रहा है। जिसको लेकर राकेश ओझा ने अपने को भाजपा का असली साथी बता दिया है। जबकि शाहपुर भाजपा लगातार दूरी दिखाने की कोशिश कर रही है। एक तरफ स्व:विशेश्वर ओझा के फोटो का इस्तेमाल वही दूसरी तरफ इनकी पत्नी शोभा देवी को पार्टी से छः साल का निष्कासन भाजपा गठबंधन पर भारी पड़ने लगा है।

इन सब के बीच शाहपुर में सबसे बड़ा मुद्दा (Shahpur youth) युवा नेतृत्व का भी है वैसे तो शाहपुर में कई युवा प्रत्याशी अपना भाग्य आजमा रहे है पर बैगर चुनाव उम्मीदवार बने राकेश ओझा अपनी माता शोभा देवी को उम्मीदवार बना कर स्वयं युवा होने के कारण युवाओं को ज्यादा प्रभावित कर रहे है। इन सबके बीच शाहपुर भाजपा की चिंताएं बरकरार है। भाजपा जहा अपने स्टार प्रचारक मनोज तिवारी सहित अन्य को आगे रखकर भाजपा उम्मीदवार मुन्नी देवी के लिए समर्थन जुटाने की रणनीति बनाई जा रही है। वही राकेश ओझा युवा होने और भाजपा नेता स्व: विशेश्वर ओझा के पुत्र होने के कारण ज्यादा प्रभावित कर रहे है।

भोजपुर जिले के ख्वासपुर ओपी पुलिस की टीम ने दस लाख रूपए नकदी बरामद किया

चार सौ साल के इतिहास में पहली बार आरा में नहीं होगा रावण का वध ना होगी भगवान राम की लीला

आरा में मारपीट कर बंधन बैंक के कर्मी से एक लाख की लूट,एचएसडी मशीन व मोबाइल लूट कर भाग निकले

चुनाव को लेकर अब गोलबंदी होने लगी,तरारी पासवान संघ की बैठक में किसे समर्थन देने का हुआ निर्णय

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव संग भीम आर्मी चीफ रावण ने भरी चांदी में हुंकार

शाहपुर क्षेत्र की जनता का आशिर्वाद लेकर तेजस्वी यादव ने जीत की माला राहुल तिवारी के गले मे डाल दिया

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular