लूटी गयी कारबाइन से की गयी छात्र की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस जांच में जुटी कारबाइन कब और कहां लूटी गयी थी?

मायके गयी मां को मिली बेटे की हत्या की खबर

खबरें आपकी, आरा। तरारी के धनगांवा गांव निवासी स्नातक के छात्र की हत्या में पुलिस से लूटी गयी कारबाइन का इस्तेमाल किया गया था। इसकी जानकारी एसपी सुशील कुमार ने दी। उन्होंने बताया का शुरुआती जांच में कारबाइन पुलिस से लूटी गयी लग रही है। अब इस मामले की जांच करायी जा रही है कि कारबाइन कब और कहां लूटी गयी थी? हत्या के आरोपित धर्मेंद्र राम के इतिहास को भी खंगाला जा रहा है। इसके बारे में कुछ जानकारी मिली है। बताया कि कारबाइन बरामदगी में धर्मेंद्र राम के खिलाफ एक केस दर्ज की गयी है।

previous arrow
next arrow
Slider

एसपी ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। हत्या व मारपीट में शामिल सभी लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी। उन सभी की पहचान की जा रही है। इधर, मृतक के परिजनों ने बताया कि हमलावर के साथ आये अन्य लोगों ने कारबाइन का मैगजीन निकाल कर ले भागे। बताया कि सभी लोगों के पास भी हथियार था। कहा कि अगर धर्मेंद्र राम पर वार कर हथियार नहीं उसके हाथ से हथियार नहीं गिराया गया होता, तो वह कई लोगों को मौत के घाट उतार देता।

मायके गयी मां को मिली बेटे की हत्या की खबर

धनगांवा गांव निवासी अंकित कुमार दो भाइयों में बड़ा था। वह बीए पार्ट वन का छात्र था। फिलवक्त वह पार्ट वन की परीक्षा दे रहा था। उसकी मां सीमा देवी अपने पिता की मौत की सूचना पर मायके गयी थी। तभी बुधवार की सुबह बड़े बेटे की हत्या की सूचना मिल गयी। इसके बाद वह रोती-बिलखती अपने घर आयी। उसके घर में कोहराम व रोना-धोना मचा है। वहीं घटना के बाद पूरे गांव में अफरातफरी का आलम रहा। मृतक के घर में मकर संक्रांति का त्योहार मातम में बदल गया। मृतक की मां सहित सभी परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

Play
Shadow
Slider
PlayPause
Slider

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *