Wednesday, March 3, 2021
No menu items!
Home News ग्लाइडर दुर्घटना में भोजपुर का जवान हुआ शहीद

ग्लाइडर दुर्घटना में भोजपुर का जवान हुआ शहीद

Sunil Kumar Yadav – भोजपुर जिले के बिहिया प्रखंड के योगिविर गांव का रहनेवाला था शहीद

केरल में पोस्टेड था नौसेना के जवान,दिसंबर महीने में होनी थी शादी

बिहिया : Sunil Kumar Yadav भोजपुर जिले के बिहिया प्रखंड अंतर्गत योगिवीर गांव निवासी नौसेना का जवान सुनील कुमार यादव (29) केरल के कोच्चि जिले में ग्लाइडर दुर्घटना में शहीद हो गया। घटना रविवार की सुबह केरल के कोच्चि जिले के थोप्पुम्प नदी पुल के समीप तब घटी जब नौसेना का जवान अपने साथी लेफ्निनेन्ट राजीव झा के साथ नियमित उड़ान पर था। घटना में दोनों शहीद हो गए। वह नौसेना में पेटी अधिकारी (इलेक्ट्रिकल एयर)था।

Sunil Kumar Yadav शहीद जवान योगिवीर निवासी अवध बिहारी यादव का पुत्र था। इस घटना की सूचना जैसे परिजनों तक पहुँची घर में कोहराम मच गया। बड़ी संख्या में ग्रामीण मृतक के घर सांत्वना देने पहुँचे।माहौल इतना कारुणिक था कि किसी से कुछ बातचीत करने की स्थिति नही थी। शहीद का शव सारी औपचारिकता पूरा करने के बाद सोमवार या मंगलवार को गांव पहुँचने की संभावना है। जानकारी के अनुसार शहीद के पिता अवध बिहारी यादव अवकाश प्राप्त वन विभाग के कर्मी है जो फिलहाल गांव में रहते है। बड़ा भाई संतोष उर्फ रिंकू यादव यूनियन बैंक की आरा शाखा में कार्यरत है।शहीद जवान की शादी तय हो चुकी थी। नवम्बर में तिलक और 1 दिसम्बर को शादी का दिन निश्चित था। नौसेना में उसकी नियुक्ति 2011 में हुई थी।उड़ीसा के बाद मुम्बई और यहां से लगभग एक साल से केरल में पोस्टेड था।

एसपी बोलेः गोली से जख्मी युवक जहां घटनास्थल बता रहा है, वहां नहीं चली है गोली

लकडी के प्लाई को काटकर बनाए गए तहखाने से हो रही थी शराब की तस्करी

गंदगी मुक्त मेरा गांव विषय पर चित्रांकन प्रतियोगिता में देश भर में मिला है तीसरा स्थान

भाकपा-माले के सुदामा प्रसाद ने गीता पांडे को महज 272 वोटो से शिकस्त दी थी

अजीमाबाद व नोनउर बाजार से तगादा कर लौट रहे आरा के व्यवसायियों को अपाची बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular