Monday, July 22, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरबिहियाफीस जमा नहीं करने पर बिहिया में छात्राओं को टेस्ट परीक्षा से...

फीस जमा नहीं करने पर बिहिया में छात्राओं को टेस्ट परीक्षा से निकाला, हंगामा

Kasturba High School Bihiya: आरा/बिहिया: बिहिया नगर स्थित कस्तूरबा बालिका प्लस टू उच्च विद्यालय में मंगलवार को टेस्ट से निकाले जाने पर दर्जनों की संख्या में रही छात्राओं ने जमकर हंगामा मचाया. बाद में बिहिया सीओ संजीव कुमार राय के पहल पर छात्राओं को टेस्ट परीक्षा में शामिल होने को मिला तब जाकर मामला शांत हुआ.

जानकारी के अनुसार कस्तूरबा स्कूल (Kasturba High School Bihiya) में 10वीं की छात्राओं का टेस्ट परीक्षा चल रहा था. इस दौरान स्कूल प्रशासन द्वारा परीक्षा शुल्क जमा नहीं करने की बात कहते हुए दर्जनों छात्राओं को परीक्षा कक्ष से बाहर कर दिया गया. बताया जाता है कि छात्राओं ने मामले की शिकायत जब स्कूल के प्रिंसीपल से की तो उन्होंने भी जमकर फटकार लगाते हुए छात्राओं को परीक्षा में शामिल नहीं होने दिया.

मामले को लेकर हंगामा मचाते हुए छात्राओं का दल प्रखंड सह अंचल कार्यालय बिहिया में पहुंच गया. इस दौरान बिहिया सीओ ने छात्राओं की बातों को सुना और वे स्वयं समीप हीं स्थित स्कूल में पहुंचे और स्कूल प्रबंधन को जमकर झाड़ लगाते हुए छात्राओं को परीक्षा में शामिल करवाया, तब जाकर स्थित शांत हो पायी. मामले को लेकर कुछ देर तक अफरा-तफरी मची रही.

RAVI KUMAR
RAVI KUMAR
बिहार के आरा (शाहपुर ) निवासी रवि कुमार एक भारतीय पत्रकार है। रवि कुमार खबरें आपकी वेबसाईट के समाचार प्रकाशक एवं न्यूज पोर्टल के प्रमुख लोगों में से एक है।
- Advertisment -
Muharram - Jagdishpur
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Muharram - Jagdishpur - मोहर्रम के अवसर पर जगदीशपुर नगर पंचायत क्षेत्र में निकाली गई एक से बढ़कर एक ताजिया
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular