Tuesday, April 30, 2024
No menu items!
HomeNewsबिहारमासूम का मुंह-नाक दबाकर हत्या: गिरफ्तार आरोपित भेजा गया जेल

मासूम का मुंह-नाक दबाकर हत्या: गिरफ्तार आरोपित भेजा गया जेल

Murder accused arrested from Ojhavaliya:शाहपुर प्रखंड के ओझवलिया गांव का मामला

खबरे आपकी बिहार भोजपुर जिला के शाहपुर थाना अंतर्गत कारनामेपुर ओपी के ओझवलिया गांव से 3 वर्षीय मासूम बालक अंशु कुमार की हत्या का आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। हत्या का आरोपीत चचेरे दादा संतोष केसरी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि अपने भाई सिपाही केसरी और उनके पुत्र कृष्णा केसरी को अपने पास से मैजिक गाड़ी बनवाने के लिए दीपावली के समय ₹50000 दिया था वही अपने भाई सिपाही केसरी को ₹100000 घर बनवाने के लिए दिया था

BREAKING NEWS
BREAKING NEWS
BREAKING NEWS
BREAKING NEWS

Murder accused arrested from Ojhavaliya: पैसा के लिए मासूम की हत्या

गिरफ्तार आरोपित ने कहा की पैसे की मांग करने पर दोनों ही बाप बेटा आनाकानी कर रहे थे। इसको लेकर मैं काफी तनाव में था साथ ही इस फिराक में लगा था कि कृष्णा केसरी का 3 वर्षीय पुत्र अंशु कब अकेले रहे तो उसे जान से मार दूं। शनिवार के दिन करीब 11:00 बजे जब घर के बाहर बच्चा खेल रहा था तभी मैं उसे उठाकर निकल गया।

इधर-उधर घूमने के बाद अंशु का नाक मुंह दबाकर उसे नैनिजोर के पास सीताकुंड भागड़ में फेंक दिया। साथ ही कोई शक ना करें इसलिए शौच करने बैठ गया। गिरफ्तार आरोपी ने कहा कि मुझे जब समझ में आ गया कि अंशु मर चुका है उसके बाद मैं वहां से घर चला आया लेकिन अंशु को उठाकर ले जाते समय कुछ लोगों ने मुझे देख लिया था और उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दे दी।

एसडीपीओ जगदीशपुर श्याम किशोर रंजन ने बताया कि लापता बच्चे की सूचना को लेकर करनामेपुर ओपी प्रभारी मनोज कुमार तथा शाहपुर थाना प्रभारी नित्यानंद शर्मा रातभर खोजबीन में जुटे रहे। हत्या आरोपित की गिरफ्तारी के बाद पुलिस द्वारा रविवार की सुबह शव को बरामद कर परीक्षण कराया गया। वही गिरफ्तार आरोपी को जेल भेज दिया गया।

- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
sambhavna
aman singh

Most Popular

Don`t copy text!