Saturday, April 27, 2024
No menu items!
Homeराजनीतहम नॉर्मल नेता नहीं है: केंद्रीय मंत्री का वीडियो हुआ वायरल

हम नॉर्मल नेता नहीं है: केंद्रीय मंत्री का वीडियो हुआ वायरल

Rajkumar Singh Video viral/Bihar/Ara: केंद्रीय मंत्री आरके सिंह का एक वीडियो अब वायरल हो रहा है जिसमें केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने कहा कि हम नॉर्मल नेता नहीं। पीएम को इस्तीफा तक दे चुके थे। उन्होंने समझाया तो हम माने। आप कैबिनेट मिनिस्टर से बात कर रहे हैं।

मामला वीर कुंवर सिंह यूनिवर्सिटी की जमीन तीन खंडों में होने से बचाने की मांग को लेकर केंद्रीय ऊर्जा मंत्री राज कुमार सिंह और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं के बीच नोकझोंक हुई। सांसद के खिलाफ कार्यकर्ताओं के विरोध के बाद वार्तालाप के दौरान का ये वीडियो अब वायरल हो रहा है।

BREAKING NEWS
BREAKING NEWS
BREAKING NEWS
BREAKING NEWS

दरअसल राज कुमार सिंह आरा से सांसद हैं। वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय को तीन खंडों में होने से बचाने की मांग को लेकर एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने रविवार को केंद्रीय मंत्री आर के सिंह का विरोध किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सांसद के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और हाय–हाय के नारे लगाए। पूरा मामला कृषि विभाग की जमीन आवंटन कराने के संबंध में था।

Rajkumar Singh Video viral: आप एक कैबिनेट मंत्री से बात कर रहे हैं

इस दौरान राज कुमार सिंह और एबीवीपी के कार्यकर्ताओं के बीच कहासुनी हो गई, जिसके बाद अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं को जवाब देते हुए कहा की वो छोड़िए ना की कौन क्या करता है…हम नॉर्मल नेता नहीं है, आप एक कैबिनेट मंत्री से बात कर रहे हैं।

मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने जाकर अपने इस्तीफे की पेशकश की थी, क्योंकि हमारा एक प्रपोजल लंबित था, लेकिन प्रधानमंत्री जी ने मुझे समझाया और कहा कि नहीं-नहीं इसे वापस रखिए, इसकी कोई जरूरत नहीं है। इसलिए कोई पॉलिटिक्स समझाता है ना, तो बहुत गुस्सा आता है।

इसी बीच विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने कहा कि नहीं–नहीं ऐसी बात नहीं है, आप बिल्कुल गलत समझ रहे है रहे हैं, जिसके बाद केंद्रीय मंत्री ने कहा की ‘मैं मूर्ख हूं क्या…या हमको मूर्ख समझ रखे हो ? राज कुमार सिंह ने छात्रों से कहा की आपकी मांगों को पूरा किया जाएगा। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद हमारा शुरू से मित्र रहा है। जिलाधिकारी आप लोगों से मिलेंगे और इतना ही नहीं इस मामले में उत्तर भी भेजेंगे। हम अपनी दिक्कत को बता दिया है।

छात्र नेताओं ने कहा विश्वविद्यालय का अस्तित्व खतरे में..

एबीवीपी के छात्र नेताओं के द्वारा बताया गया कि वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय का अस्तित्व खतरे में है। लगातार हम लोगों के द्वारा सभी संबंधित अधिकारियों को आवेदन पर आवेदन दिया जा रहा है, लेकिन यहां किसी को विश्वविद्यालय के अस्तित्व की चिंता ही नहीं है। सिर्फ छात्रों को बरगलाया जाता है और राजनीति होती है। सरकार द्वारा विश्वविद्यालय की छवि को धूमिल किया जा रहा है। विश्वविद्यालय की जमीन को तीन खंडों में बांटा जा रहा है।

मेडिकल कॉलेज बनने के चलते विश्वविद्यालय के एक हिस्सों को कोईलवर भेजा जा रहा है। ऐसे में जो छात्र कैमूर, भभुआ से आते हैं तो उन्हें कितनी परेशानी होगी। यूनिवर्सिटी के पीछे कृषि विभाग की जमीन को विश्वविद्यालय को उपलब्ध कराई जाए, जिसके चलते सांसद आर के सिंह का हम लोगों ने विरोध किया है। उनके द्वारा आश्वासन दिया गया है कि किसी भी कीमत पर कोईलवर विश्वविद्यालय की जमीन नहीं जाएगी।

- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
sambhavna
aman singh

Most Popular

Don`t copy text!