Tuesday, May 21, 2024
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरभोजपुर में अवैध हथियार एवं गोली बरामद, बदमाशों की गिरफ्तारी को छापेमारी

भोजपुर में अवैध हथियार एवं गोली बरामद, बदमाशों की गिरफ्तारी को छापेमारी

Sahar police bhojpur आरा: भोजपुर पुलिस बल की सक्रियता से बड़ी वारदात टल गयी। अपराधियों की सूचना पर पहुंची सहार थाने की पुलिस को बंशी डिहरी नगर पुल के पास से एक देसी राइफल और एक गोली हाथ लगा है। हालांकि पुलिस को देख अपराधी मौके से भाग निकले। इस मामले में पुलिस की ओर से बंशी डिहरी गांव के दो लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी है। इनमें राजेश पासवान और गिरी पासवान शामिल हैं।

एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि नासरीगंज-सकड्डी स्टेट हाइवे पर स्थित बंशी डिहरी नहर पुल के पास दो अपराधी किसी वारदात को अंजाम देने के लिए हथियार लेकर खड़े हैं। उस आधार पर एसडीपीओ राहुल सिंह के नेतृत्व में टीम गठित कर छापेमारी की गयी। तब पुलिस को देख दोनों अपराधी हथियार छोड़ कर भाग गये। पुलिस ने पीछा भी किया, लेकिन बदमाश पकड़ में नहीं आ सके। इसके बाद पुलिस ने मौके से 315 बोर की देसी राइफल और आठ एमएम की एक गोली बरामद कर ली है।

Election Commission of India
Election Commission of India

एसपी ने बताया कि दोनों बदमाशों की पहचान कर ली गयी है। इनमें बंशी डिहरी गांव निवासी विपत पासवान के पुत्र राजेश पासवान और गिरी पासवान हैं। इस संबंध में दोनों के खिलाफ सहार थाना (Sahar police bhojpur) कांड संख्या 119/23 केस दर्ज कर लिया गया है। टीम गठन कर आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
Vikas singh
Vikas singh

Most Popular

Don`t copy text!