Saturday, May 18, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरबिहियाबिहिया में गोबर रखने के विवाद में छात्रा को मारी गोली, एक...

बिहिया में गोबर रखने के विवाद में छात्रा को मारी गोली, एक गिरफ्तार

Bihiya Thana: भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र के ओसाईं गांव में रविवार की सुबह गोबर रखने के विवाद में हुए मारपीट की घटना के दौरान 12 वर्षीय एक किशोरी को गोली मारकर जख्मी कर दिया गया।

  • हाइलाइट :-
    • गोबर रखने के विवाद में किशोरी को मारी गोली, एक गिरफ्तार
    • सदर अस्पताल आरा में जख्मी किशोरी का चल रहा है इलाज
    • बिहिया थाना क्षेत्र के ओसाईं गांव में रविवार की सुबह हुई घटना

बिहिया/आरा: बिहिया थाना (Bihiya Thana) क्षेत्र के ओसाईं गांव में रविवार की सुबह गोबर रखने के विवाद में हुए मारपीट की घटना के दौरान 12 वर्षीय एक किशोरी को गोली मारकर जख्मी कर दिया गया. घटना में जख्मी ओसाईं गांव निवासी दिनेश यादव की पुत्र अमृता कुमारी उर्फ छठी कुमारी को बिहिया स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल आरा रेफर कर दिया गया. किशोरी को बाएं पैर में गोली लगी है जो कि आरपार हो गयी है. गोली मारने का आरोप गांव के हीं काशीनाथ यादव के पुत्र हंसराज यादव पर लगाया गया है.

Election Commission of India
Election Commission of India

जानकारी के अनुसार काशीनाथ यादव और दिनेश यादव के परिवारों के बीच पूर्व से गली का विवाद चला रहा है. रविवार की सुबह गली में गोबर रखने के विवाद को लेकर दोनों ही परिवार आपस में भिड़ गये. इसी दौरान हंसराज यादव ने हथियार से फायरिंग कर दी जो कि छत पर खड़ी छठी कक्षा की छात्रा अमृता कुमारी के पैर में जा लगी जिससे वह जख्मी हो गयी. किशोरी को गोली लगते हीं गांव में अफरा-तफरी मच गयी.

मामले की सूचना मिलते हीं बिहिया पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गयी. थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले को लेकर जख्मी की मां आशा देवी के बयान पर 7 नामजद लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है जिनमें काशीनाथ यादव, हंसराज यादव, राकेश कुमार, अमन कुमार, शिवमंगल यादव, इन्द्रा देवी व राधिका देवी का नाम शामिल है. वहीं मामले को लेकर दूसरे पक्ष की इन्द्रा देवी के बयान पर भी 7 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. दर्ज प्राथमिकी के आधार पर पुलिस ने काशीनाथ यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Shahpur news
Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
Shahpur news
Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
previous arrow
next arrow
- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
sambhavna
aman singh

Most Popular

Don`t copy text!