Monday, May 20, 2024
No menu items!
HomeNewsबिहारबिहार पुलिस प्रशासन में बड़ा फेरबदल, 4 जिलों के एसपी समेत 8...

बिहार पुलिस प्रशासन में बड़ा फेरबदल, 4 जिलों के एसपी समेत 8 आईपीएस अफसरों का ट्रांसफर

लोकसभा चुनाव से पहले आईपीएस अफसरों का ट्रांसफर

IPS Transfer हाइलाइट :- खबरे आपकी

IPS Transfer: बिहार में लोकसभा चुनाव से पहले अधिकारियों के तबादले का सिलसिला जारी है। बुधवार को बिहार के 4 जिलों के एसपी समेत 8 आईपीएस अफसरों का तबादला कर दिया गया है। आईपीएस अधिकारियों के तबादले को लेकर बिहार सरकार द्वारा नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया गया है।

Election Commission of India
Election Commission of India

बिहार गृह विभाग द्वारा बुधवार को जारी अधिसूचना के अनुसार जिन आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया गया है उनमें चंदन कुशवाहा को खगड़िया का एसपी, हर किशोर राय को वैशाली का एसपी, राजेन्द्र कुमार भील को अरवल का एसपी बनाया गया है। जबकि डॉ. इनामुल हक मेंगनू को किशनगंज एसपी के पद से हटाकर गृह रक्षावाहिनी पटना का समादेष्टा के पद पर नियुक्ति दी है।

पढ़ें :- बिहार के कई जिलों के डीएम व् एसपी का हुआ ट्रांसफर

Shahpur news
Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
Shahpur news
Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
previous arrow
next arrow

वहीं कार्तिकेय के. शर्मा बी-सैप,पटना को सहायक पुलिस महानिरीक्षक की जिम्मेवारी दी गई है। साथ ही सहायक पुलिस महानिरीक्षक (प्रशिक्षण) का अतिरिक्त प्रभार भी दिया गया है। विद्या सागर को अरवल एसपी के पद से हटाकर अपर निदेशक सह सहायक राज्य अग्निशमन पदाधिकारी, पटना के पद पर तैनात किया गया है।

वहीं, सागर कुमार को खगड़िया एसपी के पद से हटाकर किशनगंज का एसपी और काम्या मिश्रा, सहायक पुलिस अधीक्षक (सीआईडी ) को दरभंगा का एसपी (ग्रामीण) बनाया गया है।

- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
sambhavna
aman singh

Most Popular

Don`t copy text!