Tuesday, October 22, 2024
No menu items!
HomeNewsCrimeमहिला की गला काट कर हत्या, नग्न अवस्था में फेंका गया शव...

महिला की गला काट कर हत्या, नग्न अवस्था में फेंका गया शव बरामद

बिहिया महथिन माई मंदिर के समीप रेलवे क्रॉसिंग स्थित झाड़ी से शनिवार सुबह एक महिला का सिर कटा शव बरामद किया गया। शव पूरी तरह नग्न अवस्था में था और सर भी गायब था।

Breaking news of Bihiya: बिहिया महथिन माई मंदिर के समीप रेलवे क्रॉसिंग स्थित झाड़ी से शनिवार सुबह एक महिला का सिर कटा शव बरामद किया गया। शव पूरी तरह नग्न अवस्था में था और सर भी गायब था।

  • हाइलाइट :- सिर कटी लाश मिलने से सनसनी
    • बिहिया गांव के समीप रेलवे लाइन से कुछ दूरी से शनिवार की सुबह बरामद किया गया शव
    • दूसरी जगह हत्या कर शव रेलवे ट्रैक के समीप झाड़ी में फेंकने की जताई जा रही आशंका
    • शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद मौत के कारणों छानबीन और महिला की पहचान में जुटी पुलिस

Breaking news of Bihiya आरा/बिहिया:– बिहिया महथिन माई मंदिर के समीप रेलवे क्रॉसिंग स्थित झाड़ी से शनिवार सुबह एक महिला का सिर कटा शव बरामद किया गया। शव पूरी तरह नग्न अवस्था में था और सर भी गायब था। महिला की पहचान नहीं हो सकी है। उसकी उम्र 45 साल बताई जा रही है। महिला की दूसरी जगह हत्या कर शव झाड़ी में को फेंक दिये जाने की बात कही जा रही है।

khabreapki.com - khabre apki
khabreapki.com

इधर, नग्न अवस्था में महिला की सिर कटी लाश मिलने से इलाके में सनसनी मच गयी। सूचना मिलने पर बिहिया पुलिस पहुंची और छानबीन की। एसडीपीओ राजीव चंद्र सिंह और थानाध्यक्ष राजेश मालाकार भी पुलिस बल के पहुंचे।‌ अफसरों ने अपने स्तर से जांच की गयी। डीआईयू टीम भी पहुंची और घटना की तफ्तीश की, उसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

khabreapki.com - khabre apki
khabreapki.com

हालांकि माना जा रहा है कि हत्या करने के बाद महिला की पहचान और साक्ष्य छुपाने के लिए सर व कपड़ा गायब कर दिया गया है। बहरहाल पुलिस महिला की पहचान और हत्या कांड की गुत्थी सुलझाने में जुटी है। उसके लिए पुलिस सर्विलांस की भी मदद ले रही है। इधर, एसडीपीओ की ओर से डीआईयू टीम और केस के जांच पदाधिकारी को अग्रतर कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया।

- Advertisment -
Dpawali-2014
Bijay dipawali
Ranglal - dipawali
Dpawali-2014
Bijay dipawali
Ranglal - dipawali

Most Popular

Don`t copy text!