Thursday, September 19, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरजगदीशपुरजगदीशपुर: सघन जांच के दौरान एसएसटी चेक पोस्ट पर 7 लाख रुपये...

जगदीशपुर: सघन जांच के दौरान एसएसटी चेक पोस्ट पर 7 लाख रुपये जब्त

आरा-मोहनिया एनएच 319 पर धनगाई थाना क्षेत्र के पास एसएसटी चेक पोस्ट पर रविवार को कुल 7 लाख रुपये जब्त किया गया है।

SST Check Post: आरा-मोहनिया एनएच 319 पर धनगाई थाना क्षेत्र के पास एसएसटी चेक पोस्ट पर रविवार को कुल 7 लाख रुपये जब्त किया गया है।

  • हाइलाइट :- SST Check Post
    • सातवें चरण के चुनाव के तहत आरा लोकसभा क्षेत्र में एक जून को होना है मतदान
    • चुनाव को लेकर जिले के SST चेक पोस्ट पर की जा रही है सघन जांच

आरा/जगदीशपुर: आरा-मोहनिया एनएच 319 पर धनगाई थाना क्षेत्र के पास एसएसटी चेक पोस्ट पर रविवार को कुल 7 लाख रुपये जब्त किया गया है। लोकसभा चुनाव को लेकर स्टैटिक्स सर्विलांस टीम के द्वारा उक्त राशि को जब्त किया गया है। मजिस्ट्रेट और पुलिस दंडाधिकारी द्वारा रुपये जब्त करने की जानकारी जगदीशपुर एसडीपीओ राजीव चंद्र सिंह ने दी ।

एसडीपीओ ने बताया कि ट्रांसपोर्ट बस से भभुआ से पटना जा रहे एक यात्री के पास 7 लाख रुपये बरामद किया गया है। पूछताछ करने पर यात्री द्वारा बताया गया की बेटी की शादी के सिलसिले में रुपये लेकर पटना जा रहे है।

वही धनगाई थानाध्यक्ष रितेश दुबे के अनुसार बरामद किए गए रुपए का प्रमाण यात्री से मांगा जा रहा है। सही पाए जाने पर रुपए को दे दिया जाएगा। अगर किसी तरह का साक्ष्य प्रस्तुत नही किया गया तो राशि हमेशा के लिए जब्त हो जाएगा। इसको लेकर प्रशासन द्वारा अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

गौरतलब हो कि सातवें चरण के चुनाव के तहत आरा लोकसभा क्षेत्र में एक जून को मतदान होना है। चुनाव आचार संहिता में रुपए ले जाने के लिए लिमिट किया गया है। चुनाव को लेकर जिले के SST चेक पोस्ट पर सघन जांच की जा रही है।

- Advertisment -
Shahpur - Bhojpur -Fllod
Shahpur - Bhojpur -Fllod

Most Popular