Friday, October 18, 2024
No menu items!
HomeBhojpurबड़हरापीएनबी के सीएसपी संचालक से लूट का असफल प्रयास

पीएनबी के सीएसपी संचालक से लूट का असफल प्रयास

भोजपुर जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के पड़रिया बाजार स्थित पीएनबी के सीएसपी केंद्र पर बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने सोमवार को लूट का असफल प्रयास किया।

Padaria Bazar – PNB CSP: भोजपुर जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के पड़रिया बाजार स्थित पीएनबी के सीएसपी केंद्र पर बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने सोमवार को लूट का असफल प्रयास किया।

  • हाइलाइट :- Padaria Bazar – PNB CSP
    • पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुटी
    • बड़हरा थाना क्षेत्र के पड़रिया बाजार पर सोमवार की दोपहर घटी घटना

आरा। भोजपुर जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के पड़रिया बाजार स्थित पीएनबी के सीएसपी केंद्र पर बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने सोमवार को लूट का असफल प्रयास किया। सीएसपी केंद्र में कैश नही होने के कारण उनके उम्मीद पर पानी फिर गया। इसके बाद अपराधी सीएसपी संचालक को धमकाते हुए फरार हो गए। घटना को लेकर पड़रिया बाजार पर लोगों के बीच अफरा-तफरी मच मच गई। संचालक द्वारा इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी गई। सूचना मिलते ही बड़हरा थानाध्यक्ष संजय सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए है।

Ankit
Guput

इधर, सीएसपी संचालक सूरज कुमार पांडेय ने बताया की वह पड़रिया बाजार पर वह पीएनबी बैंक का सीएसपी केंद्र दो वर्षो से चला रहे है। सोमवार की दोपहर जब वे सीएसपी केंद्र बैठे थे। तभी ब्लैक कलर के पैशन प्रो पर सवार तीन हथियारबंद अपराधी आ धमके। जिसमें एक ने लाल और दो ने काले गमछे से अपने मुंह को ढके हुए थे। आते ही उन्होंने अपना हथियार निकालकर काउंटर पर रख कहने लगे की जितना माल है निकालो। उन्होंने कहा कि मेरे पास कोई पैसा नहीं है, जिसके बाद अपराधियों ने कहा कि काउंटर खोलकर दिखाओ। उसके बाद लुटेरों ने सभी काउंटरों की तलाश ली। लेकिन एक भी नगद रुपया वहां नहीं था। जिसके बाद तीनों हथियारबंद अपराधी उन्हें धमकाते हुए वहां से भाग निकले। जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी।

Bijay singh

पुलिस ने सीएसपी केंद्र एवं आसपास लगे सभी सीसीटीवी को खंगाला। जिसके आधार पर पुलिस अपराधियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी करने में जुट गई है। वही इस मामले में बड़हरा थानाध्यक्ष संजय सिंह ने बताया कि सीएसपी केंद्र एवं आसपास लगे सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया है। उसी के आधार अपराधियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस टीम लगातार छापेमारी कर रही है।

- Advertisment -
Ranglal
कामेश्वर कुमार राज
शम्भू कुमार भगत

Most Popular

Don`t copy text!