Friday, October 18, 2024
No menu items!
HomeBhojpurबड़हराहथियार व गांजे के साथ डबल मर्डर और लूट सहित अन्य कांडों...

हथियार व गांजे के साथ डबल मर्डर और लूट सहित अन्य कांडों में वांछित तीन कुख्यात गिरफ्तार

आरा सदर एसडीपीओ टू रंजीत कुमार सिंह द्वारा मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस कर यह जानकारी दी गई। अपराधियों के पास से दो देसी कट्टा, एक रिवाल्वर, नौ गोली और दो किलो गांजा बरामद ।

Badhara thana – Criminals: आरा सदर एसडीपीओ टू रंजीत कुमार सिंह द्वारा मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस कर यह जानकारी दी गई। अपराधियों के पास से दो देसी कट्टा, एक रिवाल्वर, नौ गोली और दो किलो गांजा बरामद ।

  • हाइलाइट :- Badhara thana – Criminals
    • बड़हरा थाना क्षेत्र के नेकनाम टोला दियारे से सोमवार की शाम पकड़े गए तीनों अपराध कर्मी
    • आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में नेकनाम टोला दियारे में पहुंच थे अपराधी
    • गिरफ्तार अपराधियों में पुलिस पर फायरिंग का आरोपित बड़हरा का कुख्यात श्रीराम बिंद भी शामिल
    • अपराधियों के पास से दो देसी कट्टा, एक रिवाल्वर, नौ गोली और दो किलो गांजा बरामद

आरा/बड़हरा: अपराधियों की धरपकड़ में बड़हरा थाने की पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। सदर एसडीपीओ टू रंजीत कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने सोमवार की शाम दोहरे हत्याकांड और लूट के कांडों में वांछित तीन कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से दो देसी कट्टा, एक रिवाल्वर, नौ गोली और दो किलो गांजा बरामद किया गया है।

गिरफ्तार अपराधियों में बड़हरा थाना क्षेत्र के चातर गांव निवासी श्रीराम बिंद उर्फ सियाराम बिंद उर्फ रामचंद्र बिंद उर्फ चोली, उसी थाना क्षेत्र के धुसरियां गांव निवासी रितेश यादव और श्रीपालपुर गांव निवासी संटू कुमार शामिल हैं। तीनों को बड़हरा थाना क्षेत्र के नेकनाम टोला दियारे क्षेत्र से आपराधिक वारदात की साजिश करते गिरफ्तार किया गया है। तीनों का पूर्व से आपराधिक इतिहास रहा है। इन पर पूर्व से भी कई कांड भी दर्ज हैं। श्रीराम बिंद पुलिस पर फायरिंग करने में जेल भी गया है।

सदर एसडीपीओ टू रंजीत कुमार सिंह द्वारा मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस कर यह जानकारी दी गई। उन्होंने बताया कि सोमवार की शाम सूचना मिली कि कमालुचक बालू घाट दोहरे हत्याकांड और लूटपाट की अन्य घटनाओं में वांछित कुछ अपराध कर्मी हथियार के साथ नेकनाम टोला दियारे में जुटे हैं। अपराधी कर्मी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। उस आधार पर अपराध कर्मियों की गिरफ्तार और हथियार बरामदगी को लेकर उनके नेतृत्व में टीम गठित की गयी। टीम द्वारा तत्काल कार्रवाई करते हुए नेकनाम टोला दियारे में पहुंची, तो पुलिस को देख अपराधी भागने लगे। हालांकि टीम द्वारा खदेड़ कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया। तलाशी के दौरान उनके पास से दो देसी कट्टा, एक रिवाल्वर, नौ गोली व दो किलो गांजा बरामद किया गया।‌

पूछताछ में तीनों ने हाल के दिनों में लूट और हत्या के प्रयास की कई घटनाओं में शामिल होने की बात स्वीकार की है। ऐसे में तीनों से पूछताछ कर कमालुचक दोहरे हत्याकांड सहित अन्य घटनाओं के बारे में जानकारी ली जा रही। साथ ही उनके अन्य साथियों के बारे में भी पूछताछ की गयी। हथियार और गांजे की बरामदगी को लेकर तीनों के खिलाफ आर्म्स एक्ट और एनडीपीएस एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है। टीम में बड़हरा थानाध्यक्ष संजय कुमार, प्रपुअनि साजन कुमार, गोविंदा कुमार, एएसआई मिथिलेश कुमार व डीआईयू के अफसर एवं जवान शामिल थे।

- Advertisment -
Dpawali-2014
Bijay dipawali
Ranglal - dipawali
Dpawali-2014
Bijay dipawali
Ranglal - dipawali

Most Popular

Don`t copy text!