Sunday, October 6, 2024
No menu items!
Homeबिहारआराआरा में हथियारबंद अपराधियों ने मार्ट व अल्मुनियम दुकान पर की अंधाधुंध...

आरा में हथियारबंद अपराधियों ने मार्ट व अल्मुनियम दुकान पर की अंधाधुंध फायरिंग

भोजपुर में अपराधियों का मनोबल सर चढ़कर बोल रहा है। जिसको लेकर अपराधी आए दिन अपराधिक घटनाओं को आसानी से अंजाम देते नजर आ रहे हैं।

Armed criminals Arrah : भोजपुर में अपराधियों का मनोबल सर चढ़कर बोल रहा है। जिसको लेकर अपराधी आए दिन अपराधिक घटनाओं को आसानी से अंजाम देते नजर आ रहे हैं।

  • हाइलाइट : Armed criminals Arrah
    • फायरिंग में गोली लगने से मार्ट के मालिक व अलमुनियम दुकान का एक स्टाफ जख्मी
    • जख्मियों का शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में कराया जा रहा इलाज
    • आक्रोशित ग्रामीण एवं स्थानीय लोगों ने घटना के विरोध में सड़क जामकर की आगजनी
    • उदवंतनगर थाना क्षेत्र के जीरो माइल स्थित अल्युमिनियम दुकान पर सोमवार की शाम घटी घटना
    • पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुटी

आरा: भोजपुर में अपराधियों का मनोबल सर चढ़कर बोल रहा है। जिसको लेकर अपराधी आए दिन अपराधिक घटनाओं को आसानी से अंजाम देते नजर आ रहे हैं। ताजा मामला जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के जीरो माइल स्थित नमस्ते मार्ट व अल्युमिनियम दुकान की है। जहां सोमवार की शाम बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों (Armed criminals Arrah) ने दोनों दुकानों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। फायरिंग करने के दौरान नमस्ते मार्ट के मालिक व सड़क के दूसरे किनारे स्थित अल्युमिनियम दुकान के स्टाफ को गोली लग गई। जिसमें नमस्ते मार्ट के मालिक को बाएं साइड पेट में व अल्युमिनियम दुकान के स्टाफ को बाएं साइड बांह पर गोली लगी है। दोनों लोगो को इलाज के लिए आरा शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल लाया गया। अंधाधुंध फायरिंग कि वारदात के बाद दुकानदारों एवं आसपास के लोगों में दहशत का माहौल कायम हो गया है।

Ankit
Guput

घटना शाम साढ़े छह की बताई जा रही है। अपराधियों की संख्या पांच थी। घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार अपराधी मौके से भाग निकले। लगातार दो दिन से हो रहे फायरिंग की घटना को लेकर स्थानीय दुकानदार एवं लोगों का आक्रोश भड़क उठा। जिसके बाद आक्रोशित दुकानदार व स्थानीय लोग अपराधियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर आरा-सासाराम स्टेट हाईवे पर जीरो माइल के समीप सड़क जाम कर दिया। रोड जाम दौरान उनके द्वारा टायर जलाकर आगजनी भी की गई। जाम होने के कारण सड़क के दोनों और वाहनों की लंबी कतारें लग गई एवं आवागमन पूरी तरह ठप्प हो गया।

Bijay singh

सूचना पाकर सहायक पुलिस अधीक्षक परिचय कुमार एवं उदवंतनगर थानाध्यक्ष राम कल्याण यादव पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। जानकारी के अनुसार जख्मियों में नवादा थाना क्षेत्र के मौलाबाग निवासी स्व. जग दयाल सिंह के 65 वर्षीय पुत्र सह नमस्ते मार्ट के मालिक सियाराम सिंह एवं जख्मी स्टाफ चरपोखरी थाना क्षेत्र के काउप गांव निवासी अजीत कुमार सिंह का 27 वर्षीय पुत्र पप्पू कुमार है।

चिकित्सक बोले: ऑपरेशन कर डैमेज पार्ट को किया गया रिपेयर
आरा। गोली से जख्मी का इलाज कर रहे सर्जन डॉ. विकास सिंह ने बताया कि जख्मी मार्ट के मलिक को गोली पेट के निचले हिस्से में गोली लगी थी। गोली लगने के कारण उनके पेशाब की थैली एवं बड़ी आंत पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था। जबकि जख्मी युवक को बाएं हाथ में बांह पर गोली लगी थी, जो बाएं साइड सीने में जाकर फंस गई थी। तत्काल दोनों का ऑपरेशन कर बुलेट निकाल दिया गया है और डैमेज पार्ट्स को रिपेयर कर दिया गया है। हालांकि अभी दोनों लोगों को 72 घंटे तक ऑब्जर्वेशन में रखा जाएगा।

एसपी बोले:अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित
आरा। पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया कि आज देर शाम उदवंतनगर थाना क्षेत्र में जीरो माइल के पास एक फायरिंग की घटना घटित हुई है, जिसमें एक दुकानदार के हाथ में गोली लगी है। दूसरे दुकानदार के पीठ में गोली लगी है। फिलहाल दोनों घायल खतरे से बाहर है। एक प्राइवेट अस्पताल में इलाजरत हैं। अपराधियों की पहचान के लिए सहायक पुलिस अधीक्षक सदर के नेतृत्व में टीम का गठन कर दिया गया है। ज्ञात हुआ कि कल भी किसी एक अपराधी के द्वारा हवाई फायरिंग की गई थी। सीसीटीवी फुटेज और अन्य स्रोतों से अपराधियों की पहचान करके उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। अतिशीघ्र अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी ।अभी फायरिंग का कोई स्पष्ट कारण पता नहीं चल पाया है। फायरिंग क्यों हुई। इसकी भी जानकारी प्राप्त की जा रही है।

- Advertisment -
Ranglal
कामेश्वर कुमार राज
शम्भू कुमार भगत

Most Popular

Don`t copy text!