Sunday, October 6, 2024
No menu items!
Homeन्यूज़-रू-ब-रूप्रेमिका ने की बेवफाई तो प्रेमी ने काट ली कलाई

प्रेमिका ने की बेवफाई तो प्रेमी ने काट ली कलाई

आरा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर उसकी प्रेमिका से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। जिसके बाद गुस्से आकर उसने ब्लेड से अपने बाएं हाथ की कलाई काट ली।

Railway Station – Lovers : आरा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर उसकी प्रेमिका से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। जिसके बाद गुस्से आकर उसने ब्लेड से अपने बाएं हाथ की कलाई काट ली।

  • हाइलाइट : Railway Station – Lovers
    • जख्मी आरा सदर अस्पताल में कराया गया इलाज
    • आरा स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 1 पर मंगलवार की सुबह घटी घटना

आरा: आरा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर मंगलवार की सुबह प्रेमिका से झगड़े के बाद प्रेमी ने गुस्से में आकर हाथ की कलाई काट ली, जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया। उसके साथ रहे दोस्तों द्वारा उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया।

Ankit
Guput

जानकारी के अनुसार जख्मी युवक पटना जिले के गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के जनकपुर का निवासी है। इधर, जख्मी ने बताया कि वह कुछ दिन पूर्व थाना क्षेत्र के उद्दवंतनगर थाना क्षेत्र के बेलाउर गांव अपने ननिहाल घूमने आया था।

Bijay singh

उसी बीच वह रेलवे स्टेशन अपने दो दोस्तो के साथ अपनी प्रेमिका से मिलने गया था। जहां आरा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर उसकी प्रेमिका से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। जिसके बाद गुस्से आकर उसने ब्लेड से अपने बाएं हाथ की कलाई काट ली। जिससे वह बुरी तरह लहूलुहान हो गया।

- Advertisment -
Ranglal
कामेश्वर कुमार राज
शम्भू कुमार भगत

Most Popular

Don`t copy text!