Friday, October 18, 2024
No menu items!
HomeबिहारआराARA : नाला, पीसीसी सडक एवं प्राइवेट बस स्टैंड के गेट का...

ARA : नाला, पीसीसी सडक एवं प्राइवेट बस स्टैंड के गेट का हुआ उद्घाटन

मेयर इंदू देवी ने आरा नगर निगम क्षेत्र अंतर्गत वार्ड संख्या-43 में नाला, पीसीसी सड़क तथा वार्ड संख्या-38 में प्राइवेट बस स्टैंड के दक्षिणी गेट का उद्घाटन किया।

ARA NEWS – Mayor : मेयर इंदू देवी ने आरा नगर निगम क्षेत्र अंतर्गत वार्ड संख्या-43 में नाला, पीसीसी सड़क तथा वार्ड संख्या-38 में प्राइवेट बस स्टैंड के दक्षिणी गेट का उद्घाटन किया।

  • हाइलाइट : ARA NEWS – Mayor
    • मेयर इंदु देवी ने वार्ड नंबर-38 एवं 43 में किया उद्घाटन
    • कहा: आरा शहर को विकास के पटल पर लाना मेरी प्राथमिकता

आरा: मेयर इंदू देवी ने आरा नगर निगम क्षेत्र अंतर्गत वार्ड संख्या-43 में नाला, पीसीसी सड़क तथा वार्ड संख्या-38 में प्राइवेट बस स्टैंड के दक्षिणी गेट का उद्घाटन किया। इस मौके पर महापौर इंदू देवी ने कहा कि आरा शहर को विकास के पटल पर लाना मेरी प्राथमिकता है। इसी कड़ी में आज नाला, पीसीसी सड़क समेत दो योजनाओं का उद्घाटन किया गया। पीसीसी सड़क के निर्माण से लोगों को आने-जाने में काफी सहूलियत होगी। वही प्राइवेट बस स्टैंड के दक्षिणी गेट के निर्माण होने से शहर की सुंदरता बढ़ेगी।

Ankit
Guput

उन्होंने कहा कि शहर को स्वच्छ एवं सुंदर बनाना मेरा सपना है। यह आपके सहयोग के बिना संभव नहीं है। आप चिन्हित स्थान पर कुडा-कचरा फेंकें और शहर को स्वच्छ और सुंदर बनाएं। वार्ड संख्या -43 में नाली व पीसीसी सड़क कके उद्घाटन के मौके पर मेयर इंदु देवी के अलावे वार्ड पार्षद श्रीकांत, हरि गोपाल, प्रताप सिंह, प्रदीप, राजेंद्र सिंह, भोला प्रसाद, अनिल सिंह, इशू, आनंद, रंजीत आदि मौजूद थे।

Bijay singh

वहीं वार्ड नंबर-38 में प्राइवेट बस स्टैंड के दक्षिणी गेट के उद्घाटन के मौके पर पार्षद प्रतिनिधि मुन्ना जी, पिंटू कुमार, रमेश जी, आनंद, अजीत यादव, विनोद पासवान सहित कई लोग मौजूद रहे।

KRISHNA KUMAR
KRISHNA KUMAR
बिहार के आरा निवासी डॉ. कृष्ण कुमार एक भारतीय पत्रकार है। डॉ. कृष्ण कुमार हिन्दी समाचार खबरें आपकी के संपादक एवं न्यूज पोर्टल वेबसाईट के प्रमुख लोगों में से एक है।
- Advertisment -
Ranglal
कामेश्वर कुमार राज
शम्भू कुमार भगत

Most Popular

Don`t copy text!