Thursday, September 19, 2024
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरबडी घटना को अंजाम देने से पूर्व एक अपराधकर्मी गिरफ्तार

बडी घटना को अंजाम देने से पूर्व एक अपराधकर्मी गिरफ्तार

भोजपुर जिले के गजराजगंज ओपी पुलिस की टीम ने सोमवार को बड़ी घटना को अंजाम देने से पूर्व एक अपराध कर्मी को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास एक देशी पिस्तौल, 11 जिंदा कारतूस एवं बाइक बरामद हुआ।

Gajrajganj OP police: भोजपुर जिले के गजराजगंज ओपी पुलिस की टीम ने सोमवार को बड़ी घटना को अंजाम देने से पूर्व एक अपराध कर्मी को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास एक देशी पिस्तौल, 11 जिंदा कारतूस एवं बाइक बरामद हुआ।

  • हाइलाइट : Gajrajganj OP police
    • एक देशी पिस्टल, 11 जिंदा कारतुस एवं बाइक बरामद

आरा: भोजपुर जिले के गजराजगंज ओपी पुलिस की टीम ने सोमवार को बड़ी घटना को अंजाम देने से पूर्व एक अपराध कर्मी को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास एक देशी पिस्तौल, 11 जिंदा कारतूस एवं बाइक बरामद हुआ। इसकी जानकारी एएसपी परिचय कुमार ने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस के दौरान दी। गिरफ्तार उदवंत नगर थाना क्षेत्र के रघुनीपुर निवासी किशोरी सिंह का पुत्र अवनीश कुमार है।

पढ़ें : भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार यादव ने दिए बेहतर पुलिसिंग के जरूरी दिशा निर्देश

एएसपी ने बताया कि 29 जुलाई की देर शाम पौने नौ बजे बजे गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति बाइक द्वारा अवैध हथियार के साथ किसी बडी घटना को अंजाम देने के लिए पासवान चौक के रास्ते ग्राम चौरसनी की तरफ जा रहा है। उक्त सूचना के सत्यापन, अपराधकर्मी की गिरफ्तारी एवं अवैध अग्नेयास्त्र की बरामदगी हेतु गजराजगंज ओपी अध्यक्ष हरिप्रसाद शर्मा के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। जिसमें पीटीसी मनीष कुमार सिंह एवं थाना सशस्त्र बल के जवान अयोध्या यादव, अजय कुमार शामिल थे।

पढ़ें : बदमाशों के प्लान फेल, लूट से पहले चार को भोजपुर पुलिस ने दबोचा

गठित टीम त्वरित कार्रवाई करते हुए 9 बजकर 10 मिनट पर मोलनाचक सड़क मोड़ के पास पहुँची, तो देखा कि एक व्यक्ति बाइक पर सवार होकर चौरसनी की तरफ जा रहा था, जिसे घेराबंदी कर पकड लिया गया और विधिवत तलाशी ली गई। इस दौरान उसके कमर से 1 देशी पिस्टल एवं 11 जिंदा कारतुस बरामद किया गया। पुलिस ने बाइक को जप्त कर लिया। इस संबंध में उदवन्तनगर (गजराजगंज ओपी) आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज किया गया है।

- Advertisment -
Shahpur - Bhojpur -Fllod
Shahpur - Bhojpur -Fllod

Most Popular