Thursday, September 19, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरजगदीशपुरJAGDISHPUR - एसडीएम और एसडीपीओ द्वारा स्वतंत्रता दिवस तैयारी बैठक

JAGDISHPUR – एसडीएम और एसडीपीओ द्वारा स्वतंत्रता दिवस तैयारी बैठक

जगदीशपुर एसडीएम और एसडीपीओ द्वारा स्वतंत्रता दिवस की तैयारी को लेकर अलग-अलग अधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई।

JAGDISHPUR – जगदीशपुर एसडीएम और एसडीपीओ द्वारा स्वतंत्रता दिवस की तैयारी को लेकर अलग-अलग अधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई।

  • हाइलाइट : JAGDISHPUR –
    • स्वतंत्रता दिवस को लेकर विभिन्न बिंदुओं पर विचार-विमर्श किया गया
    • नगर और प्रखंड क्षेत्र के महादलित बस्तियों में होगा ध्वजारोहण

आरा/जगदीशपुर: भोजपुर जिले के जगदीशपुर अनुमंडल कार्यालय सभागार में शनिवार को स्वतंत्रता दिवस की तैयारियों को लेकर बैठक की गई। अध्यक्षता एसडीएम संजीत कुमार ने की और डीएसपी राजीव चंद्र सिंह ने संयुक्त रूप से किया। स्वतंत्रता दिवस को लेकर विभिन्न बिंदुओं पर विचार-विमर्श किया गया। इस दौरान विभिन्न कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार कर राष्ट्रीय त्योहार हर्षोल्लास के साथ मनाने का निर्णय लिया गया।

मुख्य समारोह जगदीशपुर के ऐतिहासिक बाबू वीर कुंवर सिंह किले पर आयोजित किया जाएगा। सुबह आठ बजे सबसे पहले एसडीएम ध्वजारोहण करेंगे। सीआईटी के जवानों को परेड की तैयारी शुरू करने का निर्देश दिया गया है और 13 अगस्त को अंतिम रिहर्सल होगा। नगर के राज्य संपोषित कन्या प्लस टू उच्च विद्यालय के बच्चियों को राष्ट्रीय गान गाने की जिम्मेदारी दी गई। विभिन्न स्कूलों के विद्यार्थियों की ओर से नगर में प्रभातफेरी निकाली जाएगी।

पूर्व की तरह नगर और प्रखंड क्षेत्र के महादलित बस्तियों में ध्वजारोहण और स्वतंत्रता सेनानियों को सम्मानित करने की सहमति बनी। एसडीएम और एसडीपीओ द्वारा स्वतंत्रता दिवस की तैयारी को लेकर अलग-अलग अधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई।

मौके पर डीसीएलआर अमरेंद्र कुमार,अवर निर्वाचन पदाधिकारी तौकीर किब्रिया,अनुमंडल अस्पताल के उपाधीक्षक राघवेंद्र किशोर सिंह, रेफरल अस्पताल के प्रभारी डॉ एस किशुन सीओ विश्वजीत निलांकर,थानाध्यक्ष विगाऊ राम सहित कई थे।

- Advertisment -
Shahpur - Bhojpur -Fllod
Shahpur - Bhojpur -Fllod

Most Popular