Friday, September 20, 2024
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरभोजपुर में ठनका गिरने से पांच घायल, एक पटना रेफर

भोजपुर में ठनका गिरने से पांच घायल, एक पटना रेफर

भोजपुर के कोईलवर थाना क्षेत्र के ज्ञानपुर गांव एवं गजराजगंज के मसाढ़ गांव में बुधवार की शाम ठनका गिरने से पांच लोग घायल हो गए।

Bhojpur News – Lightning Strike : भोजपुर के कोईलवर थाना क्षेत्र के ज्ञानपुर गांव एवं गजराजगंज के मसाढ़ गांव में बुधवार की शाम ठनका गिरने से पांच लोग घायल हो गए।

  • हाइलाइट : Bhojpur News – Lightning Strike
    • कोईलवर थाना क्षेत्र के ज्ञानपुर एवं गजराजगंज के मसाढ़ गांव में बुधवार की शाम घटी घटना

आरा: भोजपुर के कोईलवर थाना क्षेत्र के ज्ञानपुर गांव एवं गजराजगंज के मसाढ़ गांव में बुधवार की शाम ठनका गिरने से पांच लोग घायल हो गए। इनमें एक को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल से पटना रेफर कर दिया गया। जबकि अन्य का इलाज आरा सदर अस्पताल एवं निजी अस्पताल में कराया जा रहा है। पहली घटना कोईलवर थाना क्षेत्र के ज्ञानपुर गांव में बुधवार की शाम घटी। जहां ठनका गिरने से दो युवकों की हालत गंभीर हो गई। आनन-फानन में दोनो को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद एक को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार घायलों में कोईलवर थाना क्षेत्र के ज्ञानपुर गांव निवासी छठू बिंद का 35 वर्षीय पुत्र श्याम बहादुर बिंद एवं राज कुमार बिंद का 30 वर्षीय पुत्र संजय बिंद शामिल है।

इधर, घायलों के परिजनों ने बताया कि बुधवार की दो शाम दोनों ज्ञानपुर गांव स्थित बाजार में अपने-अपने खेत में काम कर रहे थे। तभी तेज बारिश शुरू हो गए। उसी दौरान अचानक उनपर ठनका गिर पड़ा। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर परिजन खेत में पहुंचे तथा दोनो को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले आए। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद श्याम बहादुर बिंद को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया।

Bhojpur News – Lightning Strike: दूसरी घटना गजराजगंज ओपी क्षेत्र के मसाढ़ गांव में घटी

दूसरी घटना गजराजगंज ओपी क्षेत्र के मसाढ़ गांव में बुधवार की शाम घटी। जहां ठनका गिरने से खेत में काम कर रहे अधेड़ समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद घायलों में एक को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जबकि दो का इलाज परिजन द्वारा निजी अस्पताल में कराया जा रहा है। जानकारी के अनुसार घायलों में गजराजगंज ओपी क्षेत्र के मसाढ़ गांव निवासी उपेंद्र राय, गांधी शर्मा एवं मनोज महतो शामिल है।

इधर, उपेंद्र राय ने बताया कि तीनों बुधवार की शाम अपना खेत जोतवा रहे थे। तभी अचानक तेज बारिश शुरू हो गई। बारिश से बचने के लिए तीनों एक पेड़ के नीचे जाकर छुप गए। उसी दौरान उन पर ठनका गिर पड़ा। जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद परिजन द्वारा उपेंद्र राय को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जबकि गांधी शर्मा एवं मनोज महतो का इलाज परिजन द्वारा निजी अस्पतालों में कराया जा रहा है।

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
Shahpur - Bhojpur -Fllod
Shahpur - Bhojpur -Fllod

Most Popular