Thursday, September 19, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरShahpur Newsनदी में डूबने से चारा लाने गए युवा किसान की मौत

नदी में डूबने से चारा लाने गए युवा किसान की मौत

भोजपुर के शाहपुर थाना क्षेत्र में बीमारी गांव स्थित ब्रह्मस्थान के समीप धर्मावती नदी में डूबने से चारा लाने गए युवा किसान की मौत हो गई।

Bimari-Shahpur: भोजपुर के शाहपुर थाना क्षेत्र में बीमारी गांव स्थित ब्रह्मस्थान के समीप धर्मावती नदी में डूबने से चारा लाने गए युवा किसान की मौत हो गई।

  • हाइलाइट : Bimari-Shahpur
    • पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में कराया पोस्टमार्टम
    • शाहपुर थाना क्षेत्र के बीमारी गांव स्थित ब्रह्मस्थान के समीप सोमवार की शाम घटी घटना

आरा/शाहपुर: भोजपुर के शाहपुर थाना क्षेत्र में बीमारी गांव स्थित ब्रह्मस्थान के समीप धर्मावती नदी में डूबने से चारा लाने गए युवा किसान की मौत हो गई। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी मची रही। जानकारी के अनुसार मृतक शाहपुर थाना क्षेत्र के बीमारी गांव वार्ड नंबर-चार निवासी रमेश गोड़ का 22 वर्षीय पुत्र पंकज कुमार है। वह पेशे से किसान था।

इधर, मृतक के पिता रमेश गोड़ ने बताया कि सोमवार की शाम वह गांव के ही कुछ लड़कों के साथ मवेशी के लिए चारा लाने धर्मावती नदी के किनारे गया था। जहां से गांव के अन्य लड़के चारा लेने के बाद वापस घर आ गए। लेकिन वहां नहीं आया था।

काफी देर बीत जाने के बाद जब वह घर वापस नहीं आया, तो परिजन उसे खोजने के लिए नदी के किनारे गए। जहां उन्होंने देखा कि उसका गमछा वहीं पर है और वह नदी में पड़ा हुआ है। जिसके बाद स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से उसके शव को बाहर निकल गया। इसके पश्चात परिजन द्वारा इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

बताया जाता है कि मृतक अपने तीन भाई में बड़ा था। उसके परिवार में मां बबीता देवी व दो भाई अमन कुमार एवं विशाल कुमार है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। उसकी मां बबीता देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
Shahpur - Bhojpur -Fllod
Shahpur - Bhojpur -Fllod

Most Popular