Thursday, September 19, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरजगदीशपुरछापेमारी में 249.84 लीटर विदेशी शराब बरामद, एक कारोबारी गिरफ्तार

छापेमारी में 249.84 लीटर विदेशी शराब बरामद, एक कारोबारी गिरफ्तार

भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना पुलिस की टीम ने थाना अंतर्गत लीला टोला गांव के समीप छापेमारी कर 249.84 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया।

Jagdishpur Police- Leela Tola: भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना पुलिस की टीम ने थाना अंतर्गत लीला टोला गांव के समीप छापेमारी कर 249.84 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया।

  • हाइलाइट :Jagdishpur Police – Leela Tola
    • जगदीशपुर थानान्तर्गत लीला टोला से छापेमारी के दौरान पुलिस को मिली उपलब्धि

आरा/जगदीशपुर: भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना पुलिस की टीम ने थाना अंतर्गत लीला टोला गांव के समीप छापेमारी कर 249.84 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया। इस दौरान एक कारोबारी गिरफ्तार हुआ। इसकी जानकारी एसडीपीओ राजीव चन्द्र सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान दी। उन्होंने “खबरे आपकी” को बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुआ कि लीला टोला गांव में अवैध विदेशी शराब की बिक्री की जाता है।

उक्त सूचना के सत्यापन एवं बरामदगी हेतु जगदीशपुर थानाध्यक्ष बिकाउ राम के नेतृत्व में पुलिस पदाधिकारी एवं थाना के सशस्त्र बलों के साथ एक विशेष टीम का गठन किया गया। टीम के द्वारा लीलाटोला निवासी मिथलेश कुमार यादव के घर का घेराबंदी करते हुए छापेमारी की। इसी क्रम में छत से एक व्यक्ति कुदकर भाग गया, जिसे पुलिस बल के सहयोग से पकड़ा गया। वह लीला टोला गांव निवासी स्व. सहोदर सिंह का पुत्र मिथलेश कुमार यादव है।

उसके के घर का तलाशी लेने के कम में घर के पश्चिम कमरे से 750 एमएल का एक कार्टुन, 375 एमएल का चार काटुन एवं 180 एमएल का एक्कीस कार्टुन कुल 1116 पीस अवैध विदेशी शराब बरामद किया गया। गिरफ्तार व्यक्ति मिथलेश कुमार यादव से अवैध शराब के संबंध में पुछताछ करने पर बताया गया कि मो. दारा मुस्लिम पिता बलाल खॉ, ग्राम दावां, थाना-जगदीशपुर, जिला-भोजपुर द्वारा शराब लाकर मुझे तथा ग्राम दुलौर के रवि कुमार उर्फ कालीचरण यादव को बेचने के लिए दिया जाता है और हम लोग विक्री करते है।

पकड़ाये व्यक्ति के निशानदेही पर दुलौर निवासी रवि कुमार उर्फ कालीचरण यादव के घर का घेराबंदी करते हुए छापेमारी की गई। इसी क्रम में रवि कुमार उर्फ कालीचरण यादव के घर से पीला रंग के प्लास्टिक के बोरा में 180 एमएल का 130 पीस अवैध विदेशी शराब बरामद किया गया।

- Advertisment -
Shahpur - Bhojpur -Fllod
Shahpur - Bhojpur -Fllod

Most Popular