Sunday, September 22, 2024
No menu items!
HomeNewsCrimeआरा में सरेशाम युवक की गोली मारकर हत्या, सनसनी

आरा में सरेशाम युवक की गोली मारकर हत्या, सनसनी

आरा टाउन थाना क्षेत्र के इब्राहिम नगर धरहरा के समीप रविवार की शाम एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई, उसका शव रविवार की देर शाम सुनसान इलाके से बरामद हुआ।

Ara Crime: आरा टाउन थाना क्षेत्र के इब्राहिम नगर धरहरा के समीप रविवार की शाम एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई, उसका शव रविवार की देर शाम सुनसान इलाके से बरामद हुआ।

  • हाइलाइट : Ara Crime
    • टाउन थाना क्षेत्र के इब्राहिम नगर धरहरा के समीप सुनसान इलाके से मिला शव
    • एफएसएल की टीम घटनास्थल पर पहुंच साक्ष्य एकत्रित करने में जुटी
    • एसपी बोले: मामला जमीन के खरीद फरोख्त से संबंधित
    • एएसपी के नेतृत्व में टीम का गठन, आरोपियों की धर पकड़ के लिए छापेमारी शुरू

आरा: टाउन थाना क्षेत्र के इब्राहिम नगर धरहरा के समीप रविवार की शाम एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई, उसका शव रविवार की देर शाम टाउन थाना क्षेत्र के इब्राहिम नगर के सुनसान इलाके से बरामद हुआ। सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। एफएसएल की टीम भी घटनास्थल पर पहुंच साक्ष्य एकत्रित करने में जुट गई है। मामला जमीन की खरीद फरोख्त का प्रतीत होता है। वैसे पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

जानकारी के अनुसार मृतक आरा टाउन थाना क्षेत्र के इब्राहिम नगर धरहरा निवासी छबीला महतो का 27 वर्षीय पुत्र शशिकांत महतो है। उसे काफी करीब से गोली मारी गई है। एसपी मिस्टर राज ने बताया कि इब्राहिम नगर धरहरा निवासी शशिकांत महतो (27) की गोली मारकर हत्या कर दी गई है उसका शव मोहल्ले के एक सुनसान जगह से बरामद हुआ।

सूचना मिलने के साथ ही टाउन थाना की टीम तथा सहायक पुलिस अधीक्षक घटनास्थल पर पहुंच गये। घटनास्थल की जांच फॉरेंसिक टीम द्वारा कराई जा रही है। वैज्ञानिक अनुसंधान के जरिए साक्ष्य संकलन भी किया जा रहा है। घटनाक्रम तथा प्रारंभिक साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है। प्रारंभिक सूचना से यह मामला जमीन की खरीद फरोख्त से संबंधित प्रतीत होता है। एएसपी सदर परिचय कुमार के नेतृत्व में टीम गठित की गई है।

- Advertisment -
Shahpur - Bhojpur -Fllod
Shahpur - Bhojpur -Fllod

Most Popular