Monday, October 7, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरkoilwarसड़क किनारे चाय दुकान पर बैठे पांच लोगों को कंटेनर ने रौंदा,...

सड़क किनारे चाय दुकान पर बैठे पांच लोगों को कंटेनर ने रौंदा, दो की मौत

Kayamnagar Bazaar: आरा-पटना नेशनल हाईवे पर जिले के गीधा थाना क्षेत्र के कायमनगर बाजार स्थित मिठाई दुकान के समीप सोमवार की सुबह कंटेनर ने सड़क किनारे चाय दुकान पर बैठकर चाय पी रहे पांच लोगों को रौंद दिया।

Kayamnagar Bazaar: आरा-पटना नेशनल हाईवे पर जिले के गीधा थाना क्षेत्र के कायमनगर बाजार स्थित मिठाई दुकान के समीप सोमवार की सुबह कंटेनर ने सड़क किनारे चाय दुकान पर बैठकर चाय पी रहे पांच लोगों को रौंद दिया।

  • हाइलाइट : Kayamnagar Bazaar
    • एक ने घटनास्थल एवं दूसरे ने इलाज के दौरान सदर अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड में तोड़ा दम
    • जख्मियों में तीन का सदर अस्पताल में कराया जा रहा है इलाज
    • गीधा थाना क्षेत्र के कायमनगर बाजार स्थित मिठाई दुकान के समीप सोमवार कि अहले सुबह घटी घटना

आरा/कोइलवर: आरा-पटना नेशनल हाईवे पर जिले के गीधा थाना क्षेत्र के कायमनगर बाजार स्थित मिठाई दुकान के समीप सोमवार की सुबह कंटेनर ने सड़क किनारे चाय दुकान पर बैठकर चाय पी रहे पांच लोगों को रौंद दिया। हादसे में अधेड़ की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि बुजुर्ग महिला ने इलाज के दौरान सदर अस्पताल इमरजेंसी वार्ड में दम तोड़ दिया। वहीं जख्मी तीन लोगों का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। घटना के बाद चालक कंटेनर छोड़कर मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंच उक्त कंटेनर को जब्त कर लिया है।

Ankit
Guput

जानकारी के अनुसार मृतकों में गीधा थाना क्षेत्र के कायमनगर वार्ड नंबर-13 निवासी काशी सोनार के 55 वर्षीया पुत्र रमेश सोनार है। वह पेशे मजदूर थे। वही एक अज्ञात बुजुर्ग महिला शामिल है। जबकि जख्मियों में उसी गांव के निवासी सुदामा, गोपाल एवं चुन्नू शामिल हैं।

Bijay singh

इधर, मृतक रमेश सोनार के दुकान मालिक ने बताया कि वह उनके दुकान पर ही मजदूर का काम करते थे। सोमवार की अहले सुबह सभी लोग दुकान पर सड़क किनारे बैठकर चाय पी रहे थे। तभी घटना की ओर से आ रही बेलगाम कंटेनर में सभी को रौंद दिया। हादसे में रमेश सोनार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि के अज्ञात महिला बुजुर्ग महिला ने इलाज के दौरान सदर अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड में दम तोड़ दिया।

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
Ranglal
कामेश्वर कुमार राज
शम्भू कुमार भगत

Most Popular

Don`t copy text!