Sunday, October 13, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरबिहियाबिहिया के बेलवनिया में दो पक्षों में हिंसक झड़प, जांच में जुटी...

बिहिया के बेलवनिया में दो पक्षों में हिंसक झड़प, जांच में जुटी पुलिस

Belvania Bihiya: बिहिया थाना क्षेत्र के बेलवनिया बाजार पर हुए झड़प के बाद जगदीशपुर एसडीएम संजीत कुमार एवं SDPO राजीव चंद्र सिंह ने पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी ली।

  • हाइलाइट : Belvania Bihiya
    • एक दिन पहले हुआ था गाली गलौज व मारपीट, दूसरे दिन सुबह में घटना हो गई रिपिट
    • मारपीट की घटना में दुकानदारों द्वारा पैसा लूटने का भी आरोप लगाया जा रहा है

आरा/बिहिया: भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र के बेलवनिया बाजार में मिठाई दुकान पर शनिवार की शाम गाली गलौज के बाद विवाद बढ़ने को लेकर आज रविवार की सुबह दो गुटों में जमकर मारपीट हुई। दुकानों पर ईंट पत्थर से तोड़ फोड़ की गई। सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है।

Ankit
Guput

इधर, मिठाई दुकानदार ने बताया कि उनका बेलवनिया बाजार में मिठाई की दुकान है। शनिवार की रात गांव के कुछ युवक दुकान पर आए और मिठाई खरीदने के दौरान गाली गलौज करने लगे। इसके बाद मारपीट करना शुरू कर दिया। लेकिन शनिवार की रात मारपीट के बाद मामला शांत हो गया था। रविवार की सुबह अचानक दुकान पर पहुंचे लोगों ने मारपीट करना शुरू कर दिया।

Bijay singh

मिठाई दुकानदार ने बताया की उसके चाचा हरिकांत प्रसाद के साथ भी मारपीट की गई। हरिकांत गुप्ता का बेलवनिया बाजार में कपड़ा का दुकान है। रविवार की सुबह हरिकांत प्रसाद पूजा पाठ कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने अपने भतीजे सोनू के साथ मारपीट करते हुए देखा तो उसे बचाने के लिए दुकान से बाहर निकले। इसके बाद भीड़ ने हरिकांत प्रसाद की भी बेरहमी से पिटाई कर दी। दुकानदारों द्वारा पैसा लूटने का भी आरोप लगाया जा रहा है।

उधर, बेलवनिया बाजार पर हुए झड़प के बाद जगदीशपुर एसडीएम संजीत कुमार एवं SDPO राजीव चंद्र सिंह ने पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी ली। डीसपी राजीव चंद्र सिंह ने बताया की घटना का मूल कारण एक दिन पहले हुए गाली गलौज व मारपीट का है। इसके बाद फिर से घटना सुबह में रिपिट हो गई।

दुकान के पास पत्थरबाजी वैगरह की गई है। वही लूट के संबंध में पूछे जाने पर कहा की ऐसी कोई बात सामने नहीं आई है। पीड़ित पक्षों से घटना की लिखित विवरण देने को कहा गया है। अगर लूट का मामला आता है तो इसकी भी जांच की जाएगी। वही इस मामले की रिपिट लेकर सख्त कानूनी कारवाई करने की बात कही गई।

- Advertisment -
Ranglal
कामेश्वर कुमार राज
शम्भू कुमार भगत

Most Popular

Don`t copy text!