Tuesday, October 22, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरkoilwarबालू माफिया विदेशी राय कोईलवर स्थित अपने मॉल से गिरफ्तार

बालू माफिया विदेशी राय कोईलवर स्थित अपने मॉल से गिरफ्तार

भोजपुर पुलिस ने दोहरे हत्याकांड में वांछित कुख्यात बालू माफिया अमरेश राय उर्फ विदेशी राय को गिरफ्तार कर लिया है।

Sand mafia Videshi Rai: भोजपुर पुलिस ने दोहरे हत्याकांड में वांछित कुख्यात बालू माफिया अमरेश राय उर्फ विदेशी राय को गिरफ्तार कर लिया है।

  • हाइलाइट : Sand mafia Videshi Rai
    • दोहरे हत्याकांड में वांछित कुख्यात बालू माफिया विदेशी राय गिरफ्तार
    • कोईलवर इलाके में स्थित अपने मॉल से सोमवार को पकड़ा गया कुख्यात तस्कर
    • विदेशी राय गैंगवार में हत्या, रंगदारी, अवैध खनन और आर्म्स एक्ट सहित तीन दर्जन मामले में आरोपित
    • कोईलवर थाना क्षेत्र के कमालुचक गदहिया बालू घाट पर दोहरे हत्याकांड में थी विदेशी की तलाश

Sand mafia Videshi Rai आरा: भोजपुर पुलिस ने दोहरे हत्याकांड में वांछित कुख्यात बालू माफिया अमरेश राय उर्फ विदेशी राय को गिरफ्तार कर लिया है। सदर एसडीपीओ टू रंजीत कुमार सिंह के नेतृत्व में उसे सोमवार को कोईलवर इलाके में स्थित उसके शॉपिंग मॉल से गिरफ्तार किया गया है। अमरेश राय उर्फ विदेशी राय कोईलवर थाना क्षेत्र के महादेव चक सेमरिया गांव का रहने वाला है। वह गैंगवार में हत्या, रंगदारी, आर्म्स एक्ट और अवैध खनन सहित करीब तीस मामलों में आरोपित रहा है।

khabreapki.com - khabre apki
khabreapki.com

करीब ढाई साल पूर्व उसे कोईलवर के ही कमालुचक स्थित बालू घाट के एक अन्य दोहरे हत्याकांड में झारखंड के रामगढ़ से गिरफ्तार किया गया था। तब बिहार एसटीएफ की मदद से उसे दबोचा गया था। फिलहाल उसकी गदहिया बालू घाट दोहरे हत्याकांड में तलाश थी। उसकी गिरफ्तारी भोजपुर पुलिस के लिए बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है। एसपी राज ने प्रेस बयान जारी कर गिरफ्तारी की जानकारी दी गयी है।

khabreapki.com - khabre apki
khabreapki.com

बताया गया कि सोमवार को सूचना मिली कि कमालुचक गदहिया बालू घाट दोहरे हत्याकांड में वांछित विदेशी राय कोईलवर स्थित अपने मॉल पर आया है। उस पर तत्काल कार्रवाई करते हुए उसकी गिरफ्तारी को लेकर सदर एसडीपीओ टू के नेतृत्व में टीम गठित की गयी। टीम द्वारा शॉपिंग मॉल पर छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। टीम में कोईलवर के प्रभारी थानाध्यक्ष सुभाष मंडल सहित अन्य पुलिस कर्मी शामिल थे।

बता दें कि कोईलवर थाना क्षेत्र के कमालुचक गदहिया बालू घाट पर इसी साल एक मई की रात वर्चस्व और अवैध खनन को लेकर माफियाओं के दो गुटों के बीच जमकर गोलीबारी हुई थी। उसमें सारण के डोरीगंंज थाना क्षेत्र के दो लोगों की मौत हो गई थी। एक अन्य युवक जख्मी हो गया था। उस मामले को लेकर सत्येंद्र पांडेय और गुड्डू राय सहित दोनों गुटों के अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी। उस मामले में करीब दर्जन भर आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

Sand mafia Videshi Rai:- 12 साल में हत्या सहित 24 घटनाओं को अंजाम, कुख्यात बन गया विदेशी
कोईलवर के महादेव चक सेमरिया गांव निवासी अमरेश राय उर्फ विदेशी राय का आपराधिक रेकार्ड काफी लंबा रहा है। 12 साल में दोहरे हत्या कांड सहित 24 संगीन आपराधिक वारदात को अंजाम देकर वह भोजपुर का कुख्यात और पुलिस के लिए सिर दर्द बन गया। पुलिस रेकॉर्ड के अनुसार उसके खिलाफ कोईलवर थाने में 24 मामले दर्ज हैं।

उनमें हत्या, हत्या के प्रयास, रंगदारी, बालू चोरी, पुलिस पर हमला, धोखाधड़ी और आर्म्स एक्ट जैसे मामले हैं। करीब आधा दर्जन मामलों में उसके खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट भी दाखिल की जा चुकी है। मई में गदहिया बालू घाट पर डबल मर्डर के अलावा जनवरी 2021 में कमालुचक बालू घाट दोहरे हत्या कांड में भी उसका नाम आया था। उस मामले में वह जेल भी गया था। जमानत पर आने के बाद वह फिर से बालू के अवैध धंधे में शामिल हो गया। 2021 में दर्ज हत्या के एक अन्य मामले में उसके खिलाफ कुर्की भी की गयी थी।

- Advertisment -
Dpawali-2014
Bijay dipawali
Ranglal - dipawali
Dpawali-2014
Bijay dipawali
Ranglal - dipawali

Most Popular

Don`t copy text!