Sunday, July 14, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरShahpur Newsसड़क हादसे में महिला की मौत पति समेत तीन बेटियां जख्मी

सड़क हादसे में महिला की मौत पति समेत तीन बेटियां जख्मी

  • पटना-बक्सर फोरलेन पर शाहपुर के कनैली गांव के समीप हुई घटना
  • मृतक महिला अपने परिवार के साथ बेगूसराय से बनारस जा रही थी

Kanaili village of Shahpur Accident: पटना-बक्सर फोरलेन पर थाना क्षेत्र के कनैली गांव के समीप आल्टो कार व में जोरदार टक्कर में एक महिला की मौत हो गई। जबकि कार में सवार चार लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। मृतक महिला का नाम हेमा(39) पति चंद्रशेखर बताया जा रहा है, जो बेगूसराय जिले के बछवारा थाना क्षेत्र के गोधना गांव के रहने वाले हैं। मृतिका महिला के शव को पुलिस द्वारा अपने कब्जे में लेकर आरा सदर अस्पताल अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया गया।

वहीं मृतिका के पति चंद्रशेखर कुमार तथा तीन बेटियों को जख्मी अवस्था में स्थानीय पुलिस व ग्रामीणों के सहयोग से शाहपुर रेफरल अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया। चिकिस्सको द्वारा घायलों का प्राथमिक उपचार के पश्चात आरा सदर अस्पताल बेहतर इलाज हेतु रेफर कर दिया गया।

Kanaili village of Shahpur Accident: पुलिस पदाधिकारी दारोगा संजीव कुमार ने बताया कि शनिवार की शाम करीब चार बजे आल्टो कार से मृतिका के पति चंद्रशेखर अपने तीन बेटियों के साथ बनारस जा रहे थे। इसी दौरान शनिवार की शाम कनैली गांव के समीप बक्सर के तरफ से आ रही अनियंत्रित पिकअप में आल्टो कार को धक्का मार दिया। जिसमें महिला की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। पुलिस द्वारा आल्टो कार एवं पिकअप को अपने कब्जे में लेकर जब्त कर लिया गया है। जबकि पिकअप का चालक फरार होने में सफल हो गया।

- Advertisment -
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular