Sunday, June 23, 2024
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरभोजपुर मे पेड़ से लटका हुआ युवक का शव बरामद, परिजनों में...

भोजपुर मे पेड़ से लटका हुआ युवक का शव बरामद, परिजनों में कोहराम

Anwar Khan – Chitkundi Chakia: खबरे आपकी  भोजपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चितकुंडी चकिया गांव मे सोमवार रात एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ बरामद हुआ। युवक के शव के मिलने से ग्रामीणों एवं आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेजा गया। इसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक (Anwar Khan – Chitkundi Chakia) मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चितकुंडी चकिया गांव निवासी मो.साहिर का 23 वर्षीय पुत्र अनवर खान उर्फ धन्नु है एवं वह पेशे से मजदूर था। मृतक की बहन रुकसाना के अनुसार बीते शुक्रवार की देर शाम रास्ते पर बकरी बांधने को लेकर गांव में पड़ोसी से झगड़ा हुआ था। जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच मारपीट भी हुई थी। जिसमें उसके तीन भाई व पिता सिर फट गया था और सभी गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे। इसके बाद यह उन लोगो के द्वारा इलाज के लिए पैसा दिया गया था। जिसके बाद यह मामला सुलह हो गया था।

सोमवार की शाम में उसका भाई काम से घर पर आया था। उसने अपनी मां को 80 रूपया समान लाने के लिए देकर घर से शौच के लिए चला गया। रात में जब वह घर वापस घर नहीं लौटा तो मां के साथ वह उसे खोजने निकली। तभी उन्होंने देखा कि उसके घर से डेढ़ किलोमीटर दूर बगीचे में महुआ के पेड़ से उसका शव लटका हुआ है। जिसके बाद उन्होंने हो-होल्ला करना शुरू किया। जिसके बाद सभी ग्रामीण वहां इकट्ठे हो गए। जिसके पश्चात उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी।

वही एसपी प्रमोद कुमार ने बताया की पूर्व में कुछ लड़कों से पुराने विवाद को लेकर उसको लटका दिया है । वही इस घटना के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंच संदिग्ध लोगों लोगों की पहचान कर उसकी गिरफ्तारी के लिए एएसपी चंद्र प्रकाश के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया है जिसमें मुफ्फसिल थाना,नगर थाना और कृष्णगढ़ थाना की पुलिस शामिल है । आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

बताया जाता है कि मृतक अपने तीन भाई व चार बहन में बड़ा था। मृतक के परिवार में मां नजमा खातून,चार बहन रुकसाना,रेहाना,रूही,सहाना व दो भाई फिरोज खान,सरवेज खान एवं परवेज खान है। घटना के बाद मृतक के घर में हाहाकार मच गया है। इस घटना के बाद मृतक की मां नजमा खातून एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

- Advertisment -
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular