Friday, June 21, 2024
No menu items!
HomeNewsCrimeअहमदाबाद से गांव लौट रहे युवक को बदमाशों ने मारी गोली

अहमदाबाद से गांव लौट रहे युवक को बदमाशों ने मारी गोली

आरा टाउन थाना क्षेत्र के बाइपास रोड स्थित महिला कॉलेज के समीप रविवार की अहले सुबह छिनतई का विरोध करने पर अपराधियों द्वारा एक युवक को गोली मार दी

Ara Crime – Gidha: आरा टाउन थाना क्षेत्र के बाइपास रोड स्थित महिला कॉलेज के समीप रविवार की अहले सुबह छिनतई का विरोध करने पर अपराधियों द्वारा एक युवक को गोली मार दी

  • हाइलाइट :- Ara Crime – Gidha
    • छिनतई का विरोध करने पर बदमाशों ने ठोकी गोली
    • टाउन थाना क्षेत्र के बाइपास रोड स्थित तपेश्वर हिंदू महिला कॉलेज के समीप रविवार अहले सुबह की घटना
    • स्कूटी सवार तीन बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम, सीने में गोली लगने से स्थिति गंभीर
    • जख्मी युवक का बाबू बाजार स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल में कराया जा रहा इलाज
    • मामले की छानबीन और अपराधियों की पहचान व धरपकड़ में जुटी पुलिस

आरा: टाउन थाना क्षेत्र के बाइपास रोड स्थित महिला कॉलेज के समीप रविवार की अहले सुबह छिनतई का विरोध करने पर अपराधियों द्वारा एक युवक को गोली मार दी गयी। गोली उसके बायें सीने में मारी गई है। उसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसका इलाज शहर के बाबू बाजार स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल में कराया जा रहा है। जख्मी युवक गीधा थाना क्षेत्र के गीधा गांव निवासी दसई यादव का 18 वर्षीय पुत्र रितेश यादव है। वह गुजरात के अहमदाबाद में एक खटाल में मवेशी दुहने का काम करता है। रविवार की सुबह वह गांव लौट रहा था। अपराधियों की संख्या तीन बतायी जा रही है। वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों भाग निकले। मौके पर पहुंची टाउन थाने की गश्ती टीम द्वारा उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।

रितेश यादव ने बताया कि वह करीब छह वर्ष से गुजरात के अहमदाबाद स्थित खटाल में मवेशी दुहने का काम करता है। शुक्रवार को वह वह अहमदाबाद से ट्रेन से गांव लौट रहा था। शनिवार की रात करीब बारह बजे आरा रेलवे स्टेशन उतरा। रात होने के कारण वह स्टेशन पर ही ठहर गया। रविवार की अहले सुबह करीब चार बजे गाड़ी पकड़ने पैदल ही धरहरा जा रहा था। उस बीच बाइपास रोड स्थित महिला कॉलेज के पास काले रंग की स्कूटी सवार तीन की संख्या में रहे बदमाशों ने उसे घेर लिया और उसका बैग छीनने लगे।

तब वह बदमाशों से भिड़ गया और हाथापाई करने लगा। उसके बाद बदमाशों द्वारा उसे गोली मार दी गयी। उसके बाद अपराधी भाग निकले। तभी टाउन थाने की गश्ती टीम पहुंच गयी और उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। वहां प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे पटना रेफर कर दिया गय। तब थानाध्यक्ष देवराज राय के निर्देश पर पुलिस द्वारा उसे बाबू बाजार स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल ले जया गया। पुलिस की सूचना पर परिजन भी अस्पताल पहुंचे। इधर, पुलिस अपराधियों की पहचान और धरपकड़ में जुटी है।

गोली लगने से युवक की बड़ी आंत और चेस्ट डैमेज, डाक्टर ने किया रिपेयर
इलाज कर रहे सर्जन डाक्टर विकास सिंह ने बताया कि गोली युवक के बाएं साइड सीने में बीचों-बीच लगी थी, जो पीठ के पिछले हिस्से में फांसी हुई थी। गोली लगने के कारण युवक की बड़ी आंत एवं छाती क्षतिग्रस्त हो गया था। तत्काल ऑपरेशन कर डैमेज पार्ट्स को रिपेयर कर दिया गया है। बुलेट को निकाल दिया गया है। मरीज को ब्लड चढ़ाया जा रहा है। उसकी स्थिति पर नजर रखी जा रही है।

- Advertisment -
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular