Tuesday, February 27, 2024
No menu items!
HomeबिहारArrahआरा में लाखों की हेरोइन और नगदी के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

आरा में लाखों की हेरोइन और नगदी के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

Ara Nawada – Heroin smuggler: गिरफ्तार तस्करों में इमादपुर थाना क्षेत्र के विशंभरपुर गांव निवासी उमाशंकर पांडेय के पुत्र संतोष पांडेय और सहार थाना क्षेत्र के बरूहीं गांव निवासी महेश राय का पुत्र रंजीत कुमार है। दोनों को नवादा थाना क्षेत्र के बस स्टैंड के समीप से गिरफ्तार किया गया ।

  • हाइलाइट :-
    • तस्करों के पास से 350 ग्राम हेरोइन, एक लाख रुपए नगद, तीन मोबाइल और एक बाइक बरामद
    • हेरोइन तस्कर गिरोह के रैकेट का पर्दाफाश करने को दोनों के कनेक्शन खंगाला रही भोजपुर पुलिस

Ara Nawada – Heroin smuggler आरा: भोजपुर पुलिस को मादक पदार्थों के खिलाफ अभियान में मंगलवार की सुबह बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने लाखों रुपए की हेरोइन और नगदी के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। तस्करों के पास से 350 ग्राम हेरोइन, एक लाख रुपए नगद, तीन मोबाइल और एक बाइक बरामद की गयी है। एसपी प्रमोद कुमार यादव की ओर से प्रेस कांफ्रेंस कर यह जानकारी दी गई।

उन्होंने बताया कि मंगलवार की सुबह सूचना मिली कि कुछ तस्कर डिलेवरी करने हेरोइन की बड़ी खेप लेकर आरा बस स्टैंड के समीप पहुंचे हैं। इस पर तत्काल कार्रवाई करते हुए तस्करों की गिरफ्तारी और हेरोइन की बरामदगी को लेकर एएसपी चंद्रप्रकाश के नेतृत्व में टीम गठित की गयी।

गठित टीम की ओर से तत्काल छापेमारी कर दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार तस्करों में इमादपुर थाना क्षेत्र के विशंभरपुर गांव निवासी उमाशंकर पांडेय के पुत्र संतोष पांडेय और सहार थाना क्षेत्र के बरूहीं गांव निवासी महेश राय का पुत्र रंजीत कुमार है। दोनों को नवादा थाना क्षेत्र के बस स्टैंड के समीप से गिरफ्तार किया गया है।

तलाशी के दौरान उनके पास से 350 ग्राम हेरोइन, एक लाख रुपए नगद और तीन मोबाइल बरामद किये गये। मौके से तस्करों की एक कीमती बाइक भी जब्त की गयी। मोबाइल व बाइक की जांच की जा रही है।

उन्होंने बताया कि तस्करों के पास से बरामद रुपये के बारे में भी पूछताछ की जा रही है। टीम में नवादा थानाध्यक्ष शंभू कुमार भगत, दारोगा चंदन कुमार, संतोष कुमार और डीआईयू के अफसर व जवान शामिल थे।

- Advertisment -

Most Popular