Saturday, January 28, 2023
No menu items!
HomeNewsएटीएम कार्ड की हेराफेरी: उड़ाया एक लाख 47 हजार

एटीएम कार्ड की हेराफेरी: उड़ाया एक लाख 47 हजार

ATM card fraud: पीड़ित ने शाहपुर थाना अज्ञात के विरुद्ध दर्ज कराई प्राथमिकी

खबरे आपकी बिहार/आरा/शाहपुर: एटीएम कार्ड की हेराफेरी कर खाते से एक लाख 47 हजार 138 रुपये की अवैध निकासी करने का मामला प्रकाश में आया है। इसको लेकर भुक्तभोगी भरौली गांव निवासी दयानंद यादव द्वारा शाहपुर थाने में अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

26 January Republic Day
26 January Republic Day
kids

दर्ज प्राथमिकी के अनुसार 31 दिसंबर के दिन दयानंद यादव शाहपुर स्थित एसबीआई की एटीएम से पैसे की निकासी करने आए थे। उन्होंने एटीएम पर तैनात गार्ड के मदद से 15 हजार रुपये की निकासी भी की थी। निकासी के दौरान एक लड़का उनके पीछे खड़ा था। उसने एटीएम से रसीद निकालने के नाम पर मेरा एटीएम कार्ड लिया। दो-तीन बार रसीद निकालने की कोशिश की लेकिन रसीद नहीं निकली। इसी बीच उसने मुझसे मेरा पिन नंबर डालने को कहा और मैंने वैसा ही किया। उसके बाद उक्त युवक द्वारा मुझे एटीएम कार्ड दे दिया गया। बिना देखे ही मैंने उस एटीएम कार्ड को अपने पॉकेट में रखकर घर चला गया।

Shahpur-ATM card fraud

ATM card fraud ने बदला कार्ड

जब पैसे निकालने को लेकर 7 जनवरी के दिन मेरे बेटे ने एटीएम कार्ड को देखा तो उसने पाया कि एटीएम कार्ड बदल चुका है। मेरे पास जो एटीएम कार्ड था उस पर विनोद कुमार पांडे लिखा हुआ था। बैलेंस चेक करने पर पता चला कि एक 31 दिसंबर 21 से 6 जनवरी 22 के बीच मेरे एसबीआइ खाते से एक लाख 47 हजार 138 रुपये की अवैध निकासी कर ली गई है। इस संबंध में अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

पढ़ें: मोबाइल सर्विलांस से खुला राज: प्रेमिका से मिलने मुंबई गया था चार बच्चों का बाप

- Advertisment -
एवं बसंत पंचमी की शुभकामनाएं
एवं बसंत पंचमी की
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular