Monday, December 5, 2022
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरआरा में मामूली विवाद को लेकर किशोर की छुरा मारकर हत्या

आरा में मामूली विवाद को लेकर किशोर की छुरा मारकर हत्या

Md. Saif Alam alias Raja:इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाने के दौरान उसने रास्ते में तोड़ा दम

  • पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उक्त छुरा को भी किया बरामद
  • घटना का कारण स्पष्ट नहीं,मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस
  • टाउन थाना क्षेत्र के बरहबतरा मोहल्ला स्थित में सोमवार की देर शाम

खबरे आपकी: आरा शहर के टाउन थाना क्षेत्र के बरहबतरा मोहल्ला स्थित खेत सोमवार की देर शाम मामूली विवाद को लेकर एक किशोर की छुरा मारकर हत्या कर दी गई। इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाने के दौरान उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घटना को लेकर आसपास के इलाके में सनसनी मच गई है। घटना की सूचना मिलते ही एएसपी सह सदर एसडीपीओ हिमांशु ,टाउन थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है एवं उक्त छुरा को भी बरामद कर लिया है। इसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Md. Saif Alam alias Raja:किशोर आरा टाउन थाना क्षेत्र के बरहबतरा मोहल्ला निवासी

Md. Saif Alam alias Raja

जानकारी के अनुसार मृत किशोर टाउन थाना क्षेत्र के बरहबतरा मोहल्ला निवासी मो. इरशाद का 15 वर्षीय पुत्र मो. सैफ आलम उर्फ राजा है। इधर मृत किशोर के पिता मो.इरशाद ने बताया कि वह घर के पास ही छोला, समोसा एवं चौमिन का दुकान चलाते है। सोमवार की शाम करीब 7 बजे वह दुकान से उठकर अपने कुछ दोस्तों के साथ मोहल्ले में ही स्थित खेत में गया था। जहां पर उनके बीच कुछ विवाद हुआ। जिसके बाद एक किशोर ने उसे चाकू मार दी। जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया। जिसके बाद परिजन द्वारा उसे आनन-फानन में इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया जा रहा था तभी उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। बावजूद इसके परिजन उसे आरा सदर अस्पताल ले आए जहां ऑन ड्यूटी चिकित्सक डॉ.शैलेंद्र कुमार ने देखकर उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं दूसरी और मृत किशोर के पिता मो.इरशाद ने मुहल्ले के ही डालडा नामक व्यक्ति के पुत्र पर छुरा मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है। हालांकि किशोर ने उसे चाकू क्यों मारी इसका कारण पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो सका है।

इस मामले में एसपी हिमांशु ने बताया कि हमें सूचना मिली के टाउन थाना क्षेत्र के बरहबतरा मोहल्ले में मो. सैफ आलम उर्फ राजा नामक किशोर की दोस्तों के बीच हुए विवाद के बाद छुरा मार दिया गया। जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद उसके परिजनों से जब बात की गई तो उन्होंने एक नाम बताया है। जिसको गिरफ्तार करने एवं उक्त छुरा को भी बरामद करने का पूरा प्रयास कर किया जा रहा है। हालांकि घटना कारण पूरी तरह क्लियर नहीं हो पाया है।अभी छानबीन की जा रही है।

बताया जाता है कि मृत किशोर अपने तीन बहन व एक भाई में तीसरे स्थान पर था एवं अपने मां-बाप का इकलौता चिराग था। मृत किशोर के परिवार में मां अजमेरी खातून व तीन बहन नगमा, सलमा एवं सना है। घटना के बाद मृत किशोर के घर में कोहराम मच गया है। घटी इस घटना के बाद मृत किशोर की मां अजमेरी खातून एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

- Advertisment -
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder

Most Popular