Thursday, February 25, 2021
No menu items!
Home राजनीत इस बार सभी राजनीतिक समीकरण उलट-पुलट हो जाएगा-आशा

इस बार सभी राजनीतिक समीकरण उलट-पुलट हो जाएगा-आशा

Barhra Ara – दस वर्षीय बालक श्रेष्ठ कुमार ने संबोधन कर लोगों में जोश भर दिया

बड़हरा व बबुरा में चुनाव कार्यालय का हुआ उद्घाटन

आरा/बड़हरा। Barhra Ara भोजपुर जिले के बड़हरा विधानसभा क्षेत्र के निर्दलीय प्रत्याशी व पूर्व विधायक आशा देवी ने लगातार दूसरे दिन बड़हरा व बबुरा में चुनाव कार्यालय का उद्घाटन व कार्यकर्ता बैठक किया। बड़हरा के सेमरिया में कार्यालय उद्घाटन के अवसर पर कार्यकर्ताओ व समर्थकों की भीड़ इस कार्यक्रम में ढोल और नगाड़ो के साथ शामिल हुई। सेमरिया बड़हरा के कार्यालय का उद्घाटन सुरेंद्र सिंह ने किया।

वही बबुरा कार्यालय का उद्घाटन आशा देवी व सुरेंद्र सिंह ने संयुक्त रूप से की। इधर, बड़हरा (Barhra Ara)में आयोजित बैठक की अध्यक्षता कृष्ण मोहन पांडेय एवं संचालन विजय कुमार सिंह ने की। बैठक की शुरुआत कुंवर सेना व कुंवर सिंह कॉलेज के अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह को फूलमाला पहनाकर स्वागत करते हुए की गई। मुख्य वक्ताओं में मुख्य विजूल राम, सतेंद्र पासवान, विक्रम पासवान, लालजी बिंद, अति पिछड़ा नेता अध्यक्ष डीएन चौधरी, प्रो. अशोक सिंह, विमल सिंह, उमा तिवारी, डब्लू चौधरी, मौलवी साहब रामशहर, कुणाल पांडेय, श्रेष्ठ कुमार आदि थे।

वक्ताओं ने कहा कि कई वर्षों बाद महासंग्राम होने जा रहा है। आज इस बैठक में उमड़े जनसैलाब से मालूम हो रहा है कि विधानसभा के सभी बूथों से कार्यकर्ता निर्दलीय प्रत्याशी को अपना समर्थन दे रहे है। आज बड़हरा (Barhra Ara) खंडहर हो चुका है, एक तरफ गंगा का कटाव तो दूसरी तरफ चलने को सड़क नही है, जिससे लोग परेशान है। आज जरूरत है, ऐसे प्रत्याशी की जो लोगो कि समस्याओं का समाधान करें।

वही सभा में दस वर्षीय बालक श्रेष्ठ कुमार ने अपने संबोधन से उपस्थित लोगों में जोश भर दिया। अपने शायराना अंदाज में श्रेष्ठ ने कहा कि गद्दार नही खुद्दार चाहिये, बेईमान नही ईमानदार चाहिये। वही सुरेंद्र सिंह ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि बड़हरा (Barhra Ara) के लोगो का उत्साह और जोश यह बता रहा है की बड़हरा विधानसभा चुनाव जात से जमात कि ओर बढ़ गया है। पार्टी पीछे हो गया है और जनता आगे बढ़ गई है। उन्होंने बताया कि बड़हरा विधानसभा में दलित हो, महादलित हो, पिछड़ा हो अति पिछड़ा हो, अल्पसंख्यक या ऊंची जाति का हो हर वर्ग और हर जाति का समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि जनसमर्थन देख कर अन्य खेमो में खलबली मची है। सभी लोग समझ रहे है कि बड़हरा की आशा ही बड़हरा कि आस है,

उन्होंने बताया कि बड़हरा का जनसैलाब यह बता रहा है कि यहां पर जो भी उम्मीदवार है। उनका कहीं अता पता नहीं है, उन्होंने कहा कि बड़हरा में एकतरफा चुनाव होने जा रहा है। राष्ट्रीय स्तर पर नेता आ रहे है। हेलीकॉप्टर उड़ रहा है। लेकिन जनसमूह नहीं है। लेकिन यहां पर सारे के सारे बड़हरा (Barhra Ara) के कार्यकर्ता खुद हेलीकॉप्टर बन गए है। वही निर्दलीय प्रत्याशी आशा देवी ने कहा कि लोगो का समर्थन देख कर ऐसा लग रहा है कि इस बार आज तक का सभी राजनीतिक समीकरण उलट- पुलट हो जाएगा। बबुरा में उपस्थित लोगों में शिवजनम सिंह, रमेश सिंह अधिवक्ता, श्याम बाबू बिंद, सुनील बिंद, राजा राम शर्मा, राजा पासवान, मुखिया चुल्लू सिंह, मुखिया विजय पांडेय, मुखिया सुरेश सिंह, मुखिया शंभू, मुखिया सुनील पाल सहित काफी संख्या में लोग शामिल थे।

शारदीय नवरात्र शुरु, माहौल हुआ भक्तिमय,घरों एवं मंदिरों में हुई कलश स्थापना

भाजपा नेता स्व: विशेश्वर ओझा के पुत्र होने के कारण शाहपुर में ज्यादा प्रभावित कर रहे राकेश ओझा

आरा में डायग्नोस्टिक रिसर्च एंड सेंटर का हुआ उद्घाटन,मरीज को सही समय में मिलेगा रिपोर्ट

डीएम एवं एसपी ने सहार, तरारी, पीरो एवं जगदीशपुर प्रखंड का किया भ्रमण,विधि व्यवस्था का लिया जाएजा

चार सौ साल के इतिहास में पहली बार आरा में नहीं होगा रावण का वध ना होगी भगवान राम की लीला

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular