Friday, April 19, 2024
No menu items!
HomeNewsबिहारलूट सहित कई कांडों में वांछित पुलिस कस्टडी से फरार 25 हजार...

लूट सहित कई कांडों में वांछित पुलिस कस्टडी से फरार 25 हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार

भोजपुर के टॉपटेन अपराधियों में शामिल था गिरफ्तार कुख्यात नीतीश, पुलिस को दो बार दे चुका है चकमा

भोजपुर न्यूज: जगदीशपुर अनुमंडल की पुलिस द्वारा लूट सहित कई कांडों में वांछित इनामी अपराधी को गिरफ्तार किया गया है। उसे शनिवार की रात जगदीशपुर थाना क्षेत्र के कौंरा गांव स्थित हाइवे के समीप से पकड़ा गया है।

  • हाइलाइट :- खबरे आपकी
    • जगदीशपुर थाना क्षेत्र के कौंरा गांव के पास से शनिवार की रात पकड़ा गया अपराध कर्मी
    • गुप्त सूचना के आधार पर पकड़ा गया किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने निकला इनामी
    • भोजपुर के टॉपटेन अपराधियों में शामिल था गिरफ्तार कुख्यात नीतीश, पुलिस को दो बार दे चुका है चकमा
    • जगदीशपुर और नगर थाने में दर्ज पांच मामलों में था इनामी अपराध कर्मी की तलाश

भोजपुर न्यूज /आरा: भोजपुर की जगदीशपुर अनुमंडल की पुलिस द्वारा लूट सहित कई कांडों में वांछित इनामी अपराधी को गिरफ्तार किया गया है। उसे शनिवार की रात जगदीशपुर थाना क्षेत्र के कौंरा गांव स्थित हाइवे के समीप से पकड़ा गया है। गिरफ्तार अपराध कर्मी उदवंतनगर थाना क्षेत्र के डिहरी मोहताब गांव निवासी शंकर यादव का पुत्र नीतीश कुमार है। वह भोजपुर के टॉप टेन अपराधियों में शामिल था और उसके खिलाफ 25 हजार का इनाम भी घोषित था। शनिवार की रात वह किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में जगदीशपुर इलाके में घूम रहा था।

डॉ. शैलेंद्र कुमार
Holi Anand
Dr. Prabhat Prakash
Vishvaraj Hospital, Arrah
डॉ. शैलेंद्र कुमार
Holi Anand
Dr. Prabhat Prakash
Vishvaraj Hospital, Arrah

पढ़ें :- बिहिया चौरास्ता के पास से गिरफ्तार हुआ भोजपुर जिले का टॉप टेन अपराधी

एसपी प्रमोद कुमार यादव द्वारा रविवार को प्रेस कांफ्रेंस कर यह जानकारी दी गई। उन्होंने बताया कि शनिवार रात करीब दस बजे सूचना मिली थी 25 हजार का इनामी और जिले का टॉप टेन अपराधी नीतीश कुमार जगदीशपुर थाना क्षेत्र के कौंरा गांव के पास हाइवे की ओर देखा गया है। वह किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में है। उस पर तत्काल कार्रवाई करते हुए उसकी गिरफ्तारी को लेकर एसडीपीओ राजीव चंद्र सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गयी। टीम की ओर से छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। टीम में इंस्पेक्टर विगाऊ‌ राम जगदीशपुर थानाध्यक्ष, दारोगा जयंत प्रकाश और डीआईयू के अफसर एवं जवान शामिल थे।

पूर्व में पुलिस की कस्टडी से दो बार भाग चुका है नीतीश

उदवंतनगर थाने के डिहरी मोहताब गांव निवासी नीतीश कुमार कुख्यात अपराध कर्मी है। उसका मुख्य काम लूटपाट करना है। खासकर जगदीश पुर इलाके में घटनाओं को अंजाम देता है। उसके खिलाफ जगदीशपुर थाने में लूट के तीन मामले दर्ज हैं। वह पूर्व में पुलिस की कस्टडी से दो बार भाग चुका है। एसपी प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि एक बार गिरफ्तारी के बाद थाने से भाग निकला था। उसके बाद कोर्ट कैंपस से पुलिस गाड़ी से कूद कर भाग गया था। उसकी गिरफ्तारी से जगदीशपुर इलाके में लूट की घटनाओं पर अंकुश लगाने में सफलता मिलेगी

पढ़ें :- भोजपुर पुलिस की बड़ी कामयाबी, टॉप टेन में शामिल दो अपराधी गिरफ्तार

- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
sambhavna
aman singh

Most Popular

Don`t copy text!