Monday, March 8, 2021
No menu items!
Home बिहार आरा भोजपुर जरुरतमंदो की मदद ही सबसे बडी सेवा-पवन जयसवाल

जरुरतमंदो की मदद ही सबसे बडी सेवा-पवन जयसवाल

Amarai Nawada – अमराई नवादा में वितरित किया गया कंबल और चुरा व गुड का पैकेट 

Amarai Nawada आरा। बिहिया के चर्चित व्यवसायी स्व. जगदीश प्रसाद जयसवाल के पुत्र व समाजसेवी पवन जयसवाल एवं मनोज जयसवाल द्वारा शनिवार को बिहिया के अमराई नवादा गांव में 55 जरूरतमंदों के बीच कंबल, चुरा एवं गुड़ के पैकेट का वितरण किया गया। उन्होंने जरुरतमंद लोगो को ठंड से बचाव हेतु कंबल, चूरा एवं गुड़ का पैकेट प्रदान किया।

  • बिहिया के व्यवसायी स्व.जगदीश जयसवाल के पुत्र पवन जयसवाल द्वारा किया गया वितरित

इस अवसर पर समाजसेवी पवन जयसवाल ने कहा कि जरुरतमंदो की सेवा करने की प्रेरणा पिता स्व.जगदीश प्रसाद जयसवाल से मिली है। जरुरतमंद लोगो की मदद करना ही सबसे बड़ी सेवा है। ऐसे लोगो की सेवा कर उनका आशीर्वाद लेनी चाहिए, उन्होंने कहा कि कोरोना कॉल के शुरुआती दौर में जमीरा कुष्ठ आश्रम में खाद्य सामग्री का वितरण किया गया था। इसके बाद जमीरा कुष्ठ आश्रम में 88 जरूरतमंद लोगों के बीच ठंढ से बचाव के लिए कंबल का वितरण किया गया।

उन्होनें कहा की इसी कडी में आज बिहिया के अमराई नवादा में जरूरतमंदों के बीच ठंढ से बचाव के लिए कंबल का वितरण किया गया। इस मौके पर मनोज जायसवाल ने कहा कि जरूरतमंदों की सेवा के लिए हर वर्ग के लोगों को आगे आना चाहिए। इस अवसर पर समाजसेवी पवन जयसवाल, मनोज जयसवाल के अलावे चिंटू जयसवाल, अधिवक्ता सुरेंद्र पांडेय, कृष्णा यादव उर्फ झूलन, अमराई नवादा के मुखिया मुन्ना पासवान मौजूद रहें।

देखें- खबरें आपकी – फेसबुक पेज – वीडियो न्यूज – अन्य खबरें

सुरेमनपुर फायरिंग कांडः 21 पर केस, जेल भेजे गये गिरफ्तार सात आरोपित

नवजात बेटी को गोद में ले पति के वियोग में फफक रही थी प्रियांशु

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular