Wednesday, February 24, 2021
No menu items!
Home बिहार आरा भोजपुर हादसे में बक्सर के मजदूर की मौत

हादसे में बक्सर के मजदूर की मौत

Buxar labore इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में तोड़ा दम

जगदीशपुर थाना क्षेत्र के नयका टोला के समीप घटी घटना

भोजपुर के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के नयका टोला के समीप सड़क हादसे में बक्सर निवासी एक मजदूर (Buxar labore) की मौत हो गई। इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान उसने दम तोड़ दिया। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरातफरी का आलम रहा। जानकारी के अनुसार मृतक बक्सर जिले के सिकरौल थाना क्षेत्र के पनयारी गांव निवासी बेचू चौधरी का 23 वर्षीय पुत्र सरोज चौधरी है। वह पेशे से मजदूर था।

मृतक के परिजन ने बताया कि वह आज सुबह रोहतास जिले के सोनवर्षा गांव से ढलाई के लिए सीमेंट मसाला बनाने वाली मिक्सर मशीन पर बैठकर जगदीशपुर आ रहा था। इसी बीच नयका टोला के समीप वह असंतुलित होकर मिक्सर वाहन से गिर गया। इस दौरान मिक्सर वाहन उस पर चढ़कर गुजर गई। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इसके बाद उसे इलाज के लिए जगदीशपुर पीएचसी ले जाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे आरा सदर अस्पताल लाया जा रहा था, तभी उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। बावजूद इसके परिजनों से सदर अस्पताल ले आये जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजन अपनी स्वेच्छा से शव का बिना पोस्टमार्टम कराये ही वापस गांव ले गए।

बताया जाता है कि मृतक (Buxar labore) अपने तीन भाई व चार बहन में तीसरे स्थान पर था। मृतक के परिवार में मां सनफूला देवी, पत्नी रमता देवी एवं एक पुत्री श्वेता कुमारी है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। हादसे के बाद मृतक की मां सनफूला देवी,पत्नी रमता देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

देखें- खबरें आपकी – फेसबुक पेज – वीडियो न्यूज – अन्य खबरें

बिहार के हिलसा अपर जिला जज पर हमला, बाल-बाल बचे

शाहाबाद ब्राह्मण महासभा ने एडीजे हिलसा को विशेष सुरक्षा देने की मांग की

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular