Tuesday, May 28, 2024
No menu items!
HomeNewsCrimeरोहतास के अपराधी भोजपुर में कर रहे क्राइम

रोहतास के अपराधी भोजपुर में कर रहे क्राइम

[9:42 PM, 7/19/2022] Krishna G Reporter: रोहतास के अपराधी भोजपुर में कर रहे क्राइम

रेल पुलिस कर्मी से लूटपाट में हथियार के साथ रोहतास के तीन अपराधी गिरफ्तार
जमुआंव दंपती लूटकांड का 24 घंटे में खुलासा
हसनबाजार ओपी क्षेत्र के
बैसाडीह के पास घेराबंदी कर पुलिस ने तीनों को पकड़ा
लूट में इस्तेमाल देसी कट्टा, पल्सर बाइक, तीन गोलियां और चार मोबाइल बरामद
लूटी गयी राशि में से 3 लाख 30 हजार रुपए और एक मोबाइल भी मिला
रोहतास के अंतरजिला गिरोह ने भोजपुर में लूट की वारदात को दिया अंजाम
फोटो-
आरा। जिले के पीरो थाना क्षेत्र के जमुआंव गांव स्थित नहर के पास मंगलवार को रेल पुलिस कर्मी से लूटकांड का महज 24 घंटे के अंदर खुलासा हो गया। रोहतास जिले के अंतरजिला गिरोह ने लूट की इस वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने इस मामले में गिरोह के सरगना सहित तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है। लूट में इस्तेमाल एक देसी कट्टा, पल्सर बाइक और तीन गोलियां बरामद कर ली गयी है। लूटे गये साढ़े तीन लाख में से तीन लाख तीस हजार पैसे और मोबाइल भी बरामद कर लिया गया है‌। गिरफ्तार लुटेरे रोहतास के काराकाट थाना क्षेत्र के गच्छई गांव निवासी विकास राम, दिनेश राजवंशी और मुन्ना राजभर हैं। विकास राम गैंग लीडर है। तीनों को हसनबाजार ओपी क्षेत्र के बैसाडीह के पास घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया। तीनों का पहले से ही आपराधिक इतिहास रहा है। एसपी संजय कुमार सिंह ने
मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस में यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि लूट के बाद पीरो थानाध्यक्ष नंदकिशोर सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। तकनीकी साक्ष्य और सूचना के जरिए टीम द्वारा अपराधियों का पीछा शुरू किया गया। इस क्रम में बैसाडीह के समीप घेराबंदी कर तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया गया। तलाशी के क्रम में उनके पास से नकदी समेत अन्य सामान बरामद किया गया।

Election Commission of India
Election Commission of India

लूटे गये मोबाइल से लुटेरों तक पहुंची पुलिस, रास्ते में मिला एविडेंस
पुलिस रेल पुलिस कर्मी से लूट गये मोबाइल के जरिए लुटेरों तक पहुंचने में सफल रही। लुटेरों का पीछा करने के दौरान रास्ते में भी पुलिस को कुछ टेक्निकल एविडेंस मिले थे। एसपी ने बताया कि लूट के घटना के समय पुलिस गश्ती में थी। सूचना मिलते ही पुलिस द्वारा चारों तरफ से घेराबंदी कर अपराधियों को चेज करना शुरू कर दिया। इस दौरान लूटे गये मोबाइल से भी लूटेरों का लोकेशन मिल रहा था। रास्ते में पेट्रोल पंप पर भी कुछ एविडेंस मिले। उसके बाद तकनीकी आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। लूट में इस्तेमाल बाइक गच्छई गांव निवासी मुन्ना राजभर की है।

लूटकांड में पुलिस को अब लाइनर की तलाश
पीरो थाना क्षेत्र के जमुआंव गांव के सामने नहर के समीप दंपति से कैश और मोबाइल लूट में पुलिस को लाइनर की तलाश है। एसपी ने बताया कि दंपती ने बैंक से पैसा निकालने के बाद पेट्रोल पंप पर पेट्रोल लिया। उसके बाद कुछ जेवर की खरीदारी की। इसके बाद दोनों बाइक से गांव लौट रहे थे। उस दौरान अपराधियों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया। उन्होंने बताया कि इस लूट कांड में लाइनर की भी भूमिका रही होगी। इसको लेकर छानबीन की जा रही है।

Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
previous arrow
next arrow

हथियार बरामदगी में लुटेरों के खिलाफ दर्ज होगा आर्म्स एक्ट का केस
लूटकांड में गिरफ्तार तीनों अपराधियों का पहले से ही क्रीमिनल हिस्ट्री रही है। तीनों पर काराकाट थाना में केस दर्ज है। मुन्ना राजभर पर नोखा में भी मामला दर्ज है। उसमें वह वांटेड है। एसपी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि हथियार बरामदगी में तीनों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया जाएगा। बता दें कि सोमवार 18 जुलाई 2022 की दोपहर अगिआंव बाजार थाना क्षेत्र के डोमनडिहरा गांव निवासी शिक्षिका पुष्पा देवी अपने रेल पुलिस कर्मी पति शिव प्यारे सिंह के साथ पीरो एसबीआई बैंक से साढे तीन लाख रुपये निकाल बाइक से घर जा रही थी। दोपहर करीब 3 बजकर 50 मिनट पर जमुआंव गांव के सामने नहर पर काले रंग की पल्सर बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने असलहा के बल पर दंपती से साढ़े तीन लाख नगद व‌ एक मोबाइल लूट लिया था।

लूटकांड का खुलासा करने वाली टीम होगी पुरस्कृत
एसपी संजय कुमार सिंह ने बताया कि दंपती से लूटकांड का खुलासा करने वाली टीम ने सराहनीय काम किया है। इसके लिए टीम को पुरस्कृत किया जाएगा। छापेमारी दल में पीरो थानाध्यक्ष नंद किशोर सिंह, हसनबाजार ओपी इंचार्ज शिवेंद्र कुमार, डीआईयू के दारोगा सुदेह कुमार, संजय कुमार यादव, पीरो थाना के दारोगा अवधेश कुमार चंद्रशेखर चौहान, एएसआई गुरु चरण दास, चालक सिपाही संजीव कुमार, सिपाही मिथिलेश प्रसाद और अरविंद कुमार, ओमप्रकाश शामिल थे।

रोहतास के अपराधी भोजपुर में कर रहे क्राइम
सीमावर्ती रोहतास के अपराधी भोजपुर पुलिस के लिए सिरदर्द बनते जा रहे हैं। खासकर काराकाट थाना क्षेत्र के अपराधी भोजपुर पुलिस को‌ खूब छका रहे हैं। रोहतास जिले के अपराधी आरा में क्राइम कर रहे हैं। जमुआंव लूटकांड के पहले हसनबाजार ओपी क्षेत्र के पचमा गांव में ठेकेदार की हत्या में काराकाट थाना क्षेत्र के गच्छई गांव निवासी तीन-चार अपराधियों का नाम सामने आया था‌। उसमें कुछ को जेल भेज दिया गया है‌।
[9:43 PM, 7/19/2022] Krishna G Reporter: फोटो- दंपति से कैश व मोबाइल लूट कांड मामले में तीन गिरफ्तार, प्रेस कॉन्फ्रेंस करते एसपी, बरामद रुपए वाहन

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
Vikas singh
Vikas singh

Most Popular

Don`t copy text!